TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Haryana Election 2024 : कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर हमला, एक घायल

Haryana Election 2024 : हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर हमला हो गया है। काफिले में मौजूद उनके एक समर्थक को गोली लग गई है, जिससे वह घायल हो गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Sep 2024 12:24 PM GMT (Updated on: 20 Sep 2024 2:05 PM GMT)
Haryana Election 2024
X

कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर हमला (Pic - Social Media)

Haryana Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता ताबड़तोड़ प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में कालका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी भी प्रचार करने के लिए जा रहे थे, अचानक भरौली गांव के पास उनके काफिले पर किसी ने फायरिंग कर दी। काफिले में मौजूद उनके समर्थक गोल्डी खेड़ी को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस प्रत्याशी एवं मौजूदा विधायक प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। उनके काफिले में मौजूद समर्थक गोल्डी खेड़ी को गोली लग गई है, इससे वह घायल हो गए हैं। इस वारदात के बाद मौके पर समर्थकों की भीड़ जुट गई है। वहीं घायल समर्थको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमलावरों की नहीं हो सकी पहचान

कांग्रेस नेता के काफिले पर किसने हमला किया है, अभी इसका पता नहीं चल सका है। सूत्रों का मानना है गोल्डी खेड़ी भी गैंगेस्टर माना जाता है, ऐसे में कोई उसकी कोई पुरानी दुश्मनी हो सकती है, जिस वजह से उस पर किसी अन्य गैंग ने हमला किया होगा। हालांकि अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हुई है।

पांच अक्टूबर को होगा मतदान

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा की कुल 90 सीटों पर पांच अक्टूबर को मतदान होना है। इसे लेकर सभी राजनीतिक दल नेता जोर-शोर से जुटे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी फिर से सत्ता में काबिज होने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। वहीं कांग्रेस, बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने और सत्ता में वापसी के लिए जोर आजमाइश कर रही है। लोकसभा चुनाव की तर्ज पर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन करने का मन बनाया था, लेकिन सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बन पाई थी। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। हरियाणा में आठ अक्टूबर को मतगणना होगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story