×

हमले की धमकी के बाद कोलकाता एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

पश्चिम बंगाल के बागडोगरा से एयर एशिया की इस फ्लाइट 15-588 ने से उड़ान भरी थी। इसी दौरान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट में हमले को लेकर एक धमकी भरा फ़ोन आया।

SK Gautam
Published on: 26 May 2019 4:38 PM GMT
हमले की धमकी के बाद कोलकाता एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
X

नई दिल्ली: एयर एशिया की फ्लाइट 15-588 की कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग कराई गई है। फ्लाइट पर हमले का एक धमकी भरा फोन आने के कारण फ्लाइट को तत्काल उतारा गया। फ्लाइट में सवार 179 यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है और विमान सीआईएसएफ के जवानों के घेरे में हैं। विमान की तलाशी ली जा रही है।

ये भी देखें : Election 2019: दस सीटें जीत कर भी क्यों खुश नहीं हैं मायावती

हम आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के बागडोगरा से एयर एशिया की इस फ्लाइट 15-588 ने से उड़ान भरी थी। इसी दौरान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट में हमले को लेकर एक धमकी भरा फ़ोन आया। आनन-फानन में इसकी सूचना क्रू सदस्यों को दी गई और फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग कोलकाता एययरपोर्ट पर कराई गई।

ये भी देखें : यहां जानें भाजपा को इस चुनाव में कुल कितने करोड़ वोट मिले

फ्लाइट के लैंड करते ही एयरपोर्ट पर मुस्तैद सीआईएसएफ जवानों ने फ्लाइट को घेर लिया। फ्लाइट में 179 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। फ्लाइट को दूसरे विमानों से अलग रखा गया है और सीआईएसएफ जवान फ्लाइट की तलाशी ले रहे हैं। धमकी भरा फोन करने वाले की भी तलाश की जा रही है। जानकारी मिलने तक फ्लाइट से कुछ संदिग्ध मिलने की खबर नहीं है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story