TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Flipstart सेल शुरू: फ्लिपकार्ट ने किया ऐलान, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने फ्लिपस्टार्ट सेल शुरू करने का ऐलान किया है। यह सेल एक दिसंबर 2020 से शुरू होगा,जो कि तीन दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा।

Shreya
Published on: 30 Nov 2020 12:27 PM GMT
Flipstart सेल शुरू: फ्लिपकार्ट ने किया ऐलान, मिलेगा बंपर डिस्काउंट
X
Flipstart सेल शुरू: फ्लिपकार्ट ने किया ऐलान, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) की तरफ से फ्लिपस्टार्ट नाम से सेल (Flipstart Sale) का ऐलान किया गया है। इस सेल में कंपनी द्वारा ग्राहकों को बंपर छूट दी जाएगी। इस ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों को हर महीने की पहली, दूसरी और तीसरी तारीख को लगभग हर कैटिगरी पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

एक दिसंबर 2020 से शुरू हो रही Flipstart Sale

अगर Flipkart के इस नए Flipstart Sale के बारे में बात की जाए तो कंपनी का कहना है कि यह एक दिसंबर 2020 से शुरू होगा,जो कि तीन दिसंबर तक चलेगा। इसके अलावा कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर हर कैटिगरी पर दिए जाने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में भी बताया है। इसके लिए खास लैंडिंग पेज भी तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें:किसानों के समर्थन में उतरी खांपे, कल करेंगी दिल्ली कूच, केंद्र सरकार की मुसीबतें बढ़ी

flipstart sale (फोटो- सोशल मीडिया)

इन सामानों पर मिलेगा कितना छूट

एक दिसंबर से शुरू होने वाले Flipstart Sale में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक का बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा लैपटॉप में 30 पर्सेन्ट छूट दी जाएगी। इस सेल में ग्राहक इयरफोन्स, वेयरेबल्स और कैमरा भी सस्ते में खरीद सकेंगे। कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन देगी। तो अगर आपको भी ऐसी कुछ चीज की शॉपिंग करनी है तो आप सेल का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तबाही से कांपेगा देश: अब चीन ला रहा ऐसी मुसीबत, ब्रह्मपुत्र नदी पर तैयारी तेज

क्लॉदिंग और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी बंपर छूट

बता दें कि फुटवेयर, क्लॉदिंग, ब्यूटी, स्पोर्ट्स और फर्नीचर कैटिगरी पर भी सेल लागू होगा। जाहिर है कि ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ से साल से सभी दिन किसी ना किसी नाम से सेल चलाई जाती है। कभी कभी इस दौरान ग्राहकों को भी गुमराह किया जाता है। ऐसा कई बार देखा गया है कि कंपनियां प्रोडक्ट्स के असल प्राइस से छेड़छाड़ करके उस पर डिस्काउंट लगा देते हैं।

यह भी पढ़ें: झारखंड: प्रकाश पर्व में शामिल हुए मुख्यमंत्री, सिख समुदाय के योगदान को सराहा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story