×

Gujarat Election 2022: आप के गुजरात अध्यक्ष का मंदिरों पर विवादित बयान, पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने केजरीवाल को घेरा

Gujarat Election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी के राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 11 Oct 2022 2:33 PM GMT
Gujarat Election 2022
X

Gujarat Election 2022 (image social media)

Gujarat Election 2022: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी के राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की उसके बाद अब मंदिरों और कथाओं को लेकर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह महिलाओं से मंदिर और कथाओं में ना जाने की अपील कर रहे हैं।

गोपाल इटालिया का यह वीडियो ट्वीट करते हुए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है 'जब नैतिकता का पतन हो जाए तो मनुष्य का पतन भी अवश्यंभावी है, आप गुजरात के अध्यक्ष का मंदिरों को लेकर या निम्न स्तरीय बयान और इसके पूर्व भी प्रधानमंत्री के बारे में ओछी बातें कहकर वह अपने संस्कारों का परिचय दे चुके हैं. अरविंद केजरीवाल क्या ऐसे ही राजनीति बदलने आए हैं आप?

आप के गोपाल इटालिया का यह बयान

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गोपाल इटालिया का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह गुजराती भाषा में महिलाओं से अपील कर रहे हैं 'हे मेरी माताओं, हे मेरी बहनों, हे मेरी बेटियों कथाओं और मंदिरों में आपको कुछ मिलेगा नहीं, वह शोषण के घर हैं, अगर आपको आपका अधिकार चाहिए, इस देश पर आपको शासन करना हो, समान हक चाहिए तो कथाओं में नाचने की वजाय मेरी माताओं बहनों यह पढ़ो. दरअसल गोपाल इटालिया अपने हाथ में एक पुस्तक लेकर या वीडियो बनाया है। जिसमें वह महिलाओं से कथाओं और मंदिरों में ना जाकर इस किताब को पढ़ने की अपील कर रहे हैं। यही वीडियो बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को घेरा है।

पीएम मोदी पर कर चुके अभद्र टिप्पणी

बता दें इससे पहले इटालिया ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर बुरी तरह से घिरे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री को 'नीच किस्म का आदमी' बताते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई हैं और इसे पीएम मोदी के लिए जातिसूचक गाली बता रही है। इस बीच सोमवार को गोपाल इटालिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जाति से लेकर गांव के होने तक की अजीबों गरीब दलीलें दी थी। उन्होंने कहा था उनकी भाषा खराब हो सकती है और इसके लिए उन्हें गोली मार दी जाए या फांसी दे दी जाए। उन्होंने यह भी कहा कि 'पटेल समुदाय' से होने की वजह से उन्हें बीजेपी निशाना बना रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story