×

NTR Daughter Death: पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव

NTR Daughter Death: तेलगु देशम पार्टी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी का देहांत हो गया है। उनका शव उनके हैदराबाद वाले आवास से फंदे से झूलता मिला।

aman
Written By aman
Published on: 1 Aug 2022 1:58 PM GMT (Updated on: 1 Aug 2022 2:10 PM GMT)
former cm nt rama rao daughter uma maheshwari found hanging at her residence in hyderabad telangana
X

Uma Maheshwari (File Photo) 

NTR Daughter Death: तेलगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (Ex-CM NT Rama Rao) की बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) का देहांत हो गया है। उमा का शव हैदराबाद के जुबली हिल्स (Jubilee Hills of Hyderabad) इलाके स्थित उनके आवास पर फंदे से लटका मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या की है या मामला कुछ और है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हैदराबाद पुलिस ने उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) मामले में जानकारी दी, कि 'इस मामले में सीआरपीसी की धारा- 174 यानी 'आत्महत्या पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के' तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच जारी है।

एनटीआर की चौथी बेटी थीं

वहीं, कुछ देश के कुछ अन्य मीडिया संस्थानों की रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि वो कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही थीं। पुलिस ने भी स्वास्थ्य समस्याओं के चलते ही आत्महत्या का अंदेशा हाजिर किया है। पुलिस के अनुसार, विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दी जा सकेगी। गौरतलब है कि, उमा माहेश्वरी पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (NT Rama Rao) की चौथी बेटी थीं।

चंद्रबाबू नायडू की भाभी थीं उमा

उमा माहेश्वरी आंध्र प्रदेश के पूर्व चीफ मिनिस्टर चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की भाभी भी थीं। पुलिस के अनुसार, रविवार रात करीब 12 बजे उमा के परिवार के सदस्यों ने उनके शव को कमरे में पंखे से लटका देखा। दरवाजा अंदर से बंद मिला। शुरुआती जांच में खराब सेहत के कारण उनके डिप्रेशन होने की बात कही जा रही है।

एन.टी. रामा राव ने अपने करियर में अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के तौर पर काम किया था। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा। जिसमें भी वो सफल रहे। एनटीआर की गिनती दक्षिण के बड़े राजनेताओं में होती रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story