Bihar News: सांसद सुशील कुमार मोदी को मिली हत्या की धमकी, जाने पूरा मामला

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें हत्या करने की धमकी दी गई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Sep 2022 1:33 PM GMT
सुशील कुमार मोदी
X

सुशील कुमार मोदी ( File Pic)

Bihar News Today: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी को पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें हत्या करने की धमकी दी गई है। पत्र मिलने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। सुशील मोदी ने उपरोक्त पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को प्रेषित कर आग्रह किया है कि इस पर अग्रतर कार्रवाई की जाए।

बता दें कि चंपा सोम (सोमा) द्वारा स्पीड पोस्ट से प्राप्त धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा है कि 'मैं आपको सूचना दे रहा हूं कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूँ। ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है। तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद।

धमकी से भरा हुआ मिला पत्र

मैं आप की हत्या कर दूँगा। पत्र जिस पते से भेजी गई है वो पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिला के रायन गांव निवासी चंपा सोमा के नाम से है। यह लेटर स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। इसमें अंग्रेजी में लिखा है।

इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर 7501620019 भी डाल रखा है। यह पत्र राजेंद्र नगर स्थित निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है। मंगलवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कॉल सुशील मोदी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस धमकी भरे पत्र के बारे में मैंने पटना एसएसपी से फोन पर बात की। उनके व्हाट्सएप पर मैंने इस पत्र को भेज दिया और इनसे अग्रसर कार्रवाई की मांग की। वही एक कार्यकर्ता ने जब चंपा सोमा के मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने कहा कि मैं सुशील मोदी नाम के किसी भी शख्स को नहीं पहचानती हूं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story