×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Madhya Pradesh News: पता बदल गया है, लेकिन "मामा का घर" तो मामा का घर है, नए बंगले के आवंटन पर पूर्व सीएम ने अपने एक्स अकाउंट पर किया यह पोस्ट

Madhya Pradesh News: नए बंगले पर शिवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट कर लिखा है "मामा का घर"। उन्होंने लिखा है मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 3 Jan 2024 12:32 PM GMT
Former Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chauhan posted a passionate post on his ex account
X

पता बदल गया है, लेकिन "मामा का घर" तो मामा का घर है, नए बंगले के आवंटन पर पूर्व सीएम ने अपने एक्स अकाउंट पर किया यह पोस्ट: Photo- Social Media

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मामा के नाम से भी जाना जाता है, शिवराज सिंह को सूबे में बच्चे मामा ही कहते हैं। मामा के नाम से प्रसिद्ध पूर्व मुख्यमंत्री को अब नया घर सरकार द्वारा आवंटित किया गया है। नए बंगले पर शिवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट कर लिखा है "मामा का घर"। उन्होंने लिखा है मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है।

Photo- Social Media

"मामा का घर" तो मामा का घर है

पता बदल गया है, लेकिन "मामा का घर" तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे। आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, निःसंकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।



दोबारा नहीं बने मुख्यमंत्री

हाल ही में मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत तो मिला लेकिन इस बार भाजपा ने शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री नहीं बनाया। जब कयास लगाए जा रहे थे कि फिर से शिवराज ही राज्य के सीएम होंगे हालांकि पार्टी ने नए चेहरे पर दांव लगाते हुए डाक्टर मोहन यादव को प्रदेश की बागडोर सौंपी। पूर्व सीएम शिवराज सिंह नया बंगला आवंटित किया गया है। जिसमें अब वे रहेंगे। इस बंगले का नाम उन्होंने "मामा का घर" रखा है जो इस समय सोशल मीडिया के साथ ही आम जन में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story