Delhi News : एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष ने खुद को मारी गोली, उत्पीड़न का लगाया आरोप

Delhi News : एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष सलिल कपूर ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर खुद को गोली मार ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Rajnish Verma
Published on: 3 Sep 2024 1:22 PM GMT (Updated on: 3 Sep 2024 2:36 PM GMT)
Delhi News : एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष ने खुद को मारी गोली, उत्पीड़न का लगाया आरोप
X

Delhi News : एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष सलिल कपूर ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर खुद को गोली मार ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित आवास पर एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष सलिल कपूर ने खुद को गोली मार ली है। यह घटना करीब 2.30 बजे की है। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में सलिल कपूर ने कुछ लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

घर में ग्राउंड फ्लोर पर मिला शव

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सलिल कपूर की उनके आवास पर कथित तौर पर गोली लगने से मौत हुई है। वह अपने अपने तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर पर मृत पाए गए हैं। वहीं, परिजनों ने पूजा घर के पास खून से लथपथ उनका शव देखा तो होश उड़ गए। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें एम्स ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। पुलिस के साथ ही फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को भी बुलाया गया है, वह फिंगरप्रिंट और अन्य साक्ष्यों को जुटाया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story