×

तमिलनाडु: पुडुचेरी के पूर्व मंत्री की पीट-पीटकर हत्या, कभी रहे थे विधानसभा स्पीकर

aman
By aman
Published on: 3 Jan 2017 1:04 PM GMT
तमिलनाडु: पुडुचेरी के पूर्व मंत्री की पीट-पीटकर हत्या, कभी रहे थे विधानसभा स्पीकर
X

चेन्नई: पुडुचेरी के पूर्व कृषि मंत्री वीएमसी सिवकुमार (67 वर्ष) को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस कि मानें तो सिवकुमार तमिलनाडु के नागपट्ट‍िनम जिले के नेरवी-टीआर पट्ट‍िनम में उनकी कार को एक गैंग ने रोका। सिवकुमार निर्माण कार्यों का जायजा लेने जा रहे थे। इसी दौरान गुंडों ने उनको पीट-पीटकर मार डाला।

इस घटना के बाद उन्‍हें तुरंत सरकारी अस्‍पताल पहुंचाया गया। मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सिवकुमार के परिवार में पत्‍नी, दो बच्‍चे और दो बेटियां हैं। वे 1996-2000 तक पुडुचेरी विधानसभा के स्‍पीकर रहे। पांच बार विधायक रहे सिवकुमार ने चार बार डीएमके प्रत्‍याशी और एक बार निर्दलीय के रूप में चुनाव जीता। साल 1980 से ही वह नेरवी-टीआर पट्ट‍िनम क्षेत्र का प्रतिनिधित्‍व करते थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story