×

बाप रे बाप! इसने तो चुरा लिया था 30 किलो सोना, ऐसे आया पुलिस के चंगुल में

हत्या, चोर-डकैती के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसे ही खबर आ रही है तमिलनाडु से जहां एक गिरोह ने 30 किलोग्राम सोना चुराया है। लेकिन आपको बता दें, पुलिस ने तिरुचिरापल्ली के बड़े शोरूम से 30 किलोग्राम सोने के गहने चुराने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया।

Roshni Khan
Published on: 12 July 2023 12:31 PM GMT
बाप रे बाप! इसने तो चुरा लिया था 30 किलो सोना, ऐसे आया पुलिस के चंगुल में
X

चेन्नई: हत्या, चोर-डकैती के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसे ही खबर आ रही है तमिलनाडु से जहां एक गिरोह ने 30 किलोग्राम सोना चुराया है। लेकिन आपको बता दें, पुलिस ने तिरुचिरापल्ली के बड़े शोरूम से 30 किलोग्राम सोने के गहने चुराने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 4.5 किलो सोने के गहने भी बरामद किए हैं।

ये भी देखें:एक पैर पर जबर डांस करती है ये बच्ची, देखकर कहेंगे वाह, वीडियो वायरल

तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक, आरोपित मणिकंदन को तिरुवरुर में वाहनों की जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया। उसने दुकान में सेंध लगाने व वहां से 30 किलो सोने के गहने चुराने की बात स्वीकार की। आरोपी ने बताया कि वह और सुरेश इस चोरी के षड्यंत्रकर्ता हैं। मणिकंदन चोरी किए गए गहनों को बैग में भरकर बाइक से सुरेश के साथ कहीं ले जा रहा था। इस दौरान उसने पुलिस को देखा तो बैग को फेंक दिया। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया, जबकि सुरेश फरार हो गया।

एटीएम भी लूटा है

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने गहनों के बारकोड की जांच की। इससे पता चला कि वे गहने ललिता ज्वेलरी से चुराए गए हैं। मणिकंदन ने बताया कि चोरी के अन्य गहने सुरेश के पास हैं। उसकी तलाश की जा रही है। गिरोह के सदस्य मुरुगन नामक तस्कर से जुड़े हैं। वही चोरी का मास्टरमाइंड हो सकता है। मुरुगन उत्तर भारत की कई जगहों पर एटीएम लूट में शामिल रहा है।

ये भी देखें:MBBS: प्रवेश परीक्षा के लिए आया ये नया नियम

नकाबपोश बदमाशों ने सेंध लगाकर गहनों के चेन शोरूम ललिता ज्वेलरी से 30 किलो सोने के गहने उड़ा लिए थे। ये चौकाने वाली बात थी कि उस रात में शोरूम के बाहर छह गार्ड ड्यूटी पर थे। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story