×

मैडम मिंज के साथ आज सात फेरे लेगा गैंगस्टर जठेड़ी, विवाह के लिए छह घंटे की मिली पैरोल

Kala Jathedi Marriage: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी चार साल से प्रेम संबंध में हैं। शादी के बाद अनुराधा चौधरी परिवार के साथ चली जाएगी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 12 March 2024 6:44 AM GMT (Updated on: 12 March 2024 6:45 AM GMT)
delhi news
X

गैंगस्टार काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी आज (सोषल मीडिया)

Kala Jathedi Marriage: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज की तारीख बेहद खास है। दिल्ली में मंगलवार (12मार्च) को हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी (Gangster Kala Jathedi) और राजस्थान की लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज (Lady Don Anuradha Chaudhary) विवाह बंधन में बंध जायेंगे। दिल्ली के द्वारका में स्थित बैंक्वेट हॉल में दोनों गैंगस्टर सात फेरे लेंगे। दूल्हा और दुल्हन दोनों अंडरवर्ल्ड डॉन हैं। विवाह के लिए काला और अनुराधा द्वारका में स्थित बैंक्वेट हॉल पहुंच चुके हैं।

दोनों की शादी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। कई पुलिसकर्मी बाराती की तरह बैंक्वेट हॉल में सिक्योरिटी में लगे हुए हैं। विवाह स्थल पर डॉग स्क्वायड भी लगाये गये है और सीसीटीवी कैमरों की मदद से लोगों पर निगाह रखी जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि संदीप उर्फ काला जठेड़ी विवाह के लिए महज छह घंटे के पैरोल पर तिहाड़ जेल से बाहर आया है।

मेहमानों को दिये गये बार कोड बैंड

दोनों गैंगस्टर की शादी में हमले की आशंका के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। बैंक्वेट हॉल में हथियारों से लैस स्वाट कमांडो के साथ 250 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है। साथ ही मेहमानों को प्रवेश से पहले बार-कोड बैंड दिए जाएंगे। विवाह में शामिल होने पहुंचे अतिथियों को प्रवेश पास के बिना बैंक्वेट हॉल में वाहन पार्किंग की अनुमति नहीं दी जाएगी।

खास है काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की लव स्टोरी

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी चार साल से प्रेम संबंध में हैं। शादी के बाद अनुराधा चौधरी परिवार के साथ चली जाएगी। अनुराधा चौधरी शादी के लिए पहले से ही जमानत पर है। पुलिस के अनुसार लेडी डॉन अनुराधा चौधरी तलाकशुदा है। साल 2006 में उनकी मुलाकात शेखावाटी कॉलेज, सीकर के लेक्चरर फेलिक्स दीपक मिंज से हुई थी। मई, 2007 में अनुराधा ने दीपक के साथ शादी की थी। लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए।

साल 2015 में अजमेर जेल में लेडी डॉन की मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह से हुई। जेल से बाहर आने पर अनुराधा चौधरी ने काला जेठड़ी के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया। इस तरह दोनों एक दूसरे के करीब आ गये। नवंबर, 2020 में दोनों छिपने के लिए विक्की सिंह के निर्देश पर इंदौर पहुंच गए। विक्की सिंह गैंगस्टर आनंद पाल सिंह का भाई है। आनंद पाल सिंह मारा जा चुका है। इंदौर में चार माह तक संदीप उर्फ काला जेठड़ी और अनुराधा चौधरी एक साथ रहे। इसके बाद काला जेठड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया और वह तिहाड़ जेल भेज दिया गया। काला के जेल जाने के बाद से ही अनुराधा चौधरी उसके माता-पिता की देखभाल कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story