×

Punjab News: गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या, नकाबपोश हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

Punjab News: गैंगस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी।

Snigdha Singh
Published on: 24 May 2023 4:38 PM GMT (Updated on: 24 May 2023 5:04 PM GMT)
Punjab News: गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या, नकाबपोश हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम
X
gangster Jarnail Singh - File Photo

Gangster Jarnail Singh Killed: पंजाब के अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की बुधवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जरनैल सिंह को 20-25 गोलियां मारी गईं हैं। जरनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।घटना अमृतसर के पास सत्याला गांव में हुई। जरनैल सिंह को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि जरनैल सिंह के गोपी घनश्यामपुरिया से संबंध थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर जरनैल सिंह पर 4 अज्ञात हमलावरों ने हमला किया था। हमला उस समय हुआ जब जरनैल कुछ लोगों के साथ अपने घर में बैठा था। डीएसपी हरकिशन सिंह ने बताया कि हमलावरों ने जरनैल के घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। करीब 15 मिनट तक लगातार फायरिंग की गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस की इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जरनैल को करीब 20-25 गोलियां लगीं हैं जबकि इस घटना में उसका एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जरनैल के साथी को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। हमला के बाद से ही जरनैल के पूरे गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस को जांच के दौरान घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। इस हमले के पीछे किसका हाथ है पुलिस इसकी जांच में जुटी है। वहीं घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिनमें कुछ लोग गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story