भारत को बना देंगे पाकिस्तान! राहुल गांधी की सरकार बनने को लेकर आई भविष्यवाणी

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन को लेकर कड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन सिर्फ मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति करती है।

Sonali kesarwani
Written By Sonali kesarwani
Published on: 31 Aug 2024 10:01 AM GMT
भारत को बना देंगे पाकिस्तान! राहुल गांधी की सरकार बनने को लेकर आई भविष्यवाणी
X

Bihar News: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दमदार नेता गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सीर्फ मुस्लिम वोट बैंक के ठेकेदार है। अगर इनकी सरकार आई तो यूपी बिहार में ये शुक्रवार को छुट्टी का दिन घोषित कर देंगे। उन्होने ऐसा बयान इसीलिए दिया क्योंकि शुक्रवार को मुस्लिमो में जुमे की नमाज अदा की जाती है। अपने बयान के जरिये आज गिरिराज सिंह ने पूरीन गठबंधन सरकार को जमकर घेरा।

भारत को बना देंगे पाकिस्तान और बांग्लादेश

आज पत्रकारो से बात करते हुए उन्होने कहा कि अगर गठबंधन की सरकार आती है तो ये लोग भारत को पाकिस्तान और बांग्लादेश बना देंगे। आज गिरिराज सिंह ने हिन्दुओं का पक्ष रखते हुए कहा कि आज तक किसी भी हिन्दू ने ये नहीं कहा कि मंगलवार को हनुमान जी का दिन है और सोमवार को शंकर जी का दिन है तो हमें उसके लिए छुट्टी चाहिए। लेकिन मुस्लिम वोट की राजनीति करने वाले तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और अखिलेश यादव जैसे लोग न सिर्फ मुस्लिमों का संरक्षण करते है बल्कि उनकी बातों पर भी अमल करते हैं।

असम सरकार का किया धन्यवाद

गिरिराज सिंह ने आज अपने बयान के दौरान असम सरकार का धन्यवाद किया। उन्होने कहा कि भारत में ‘एक देश एक कानून’ का ही राज चलेगा। इसके बाद उन्होने असम सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि असम सरकार द्वारा एक देश एक कानून पर अमल किया जा रहा है और इसलिए वह धन्यवाद के पात्र हैं। आपको बता दें कि कल असम में जुमे की नमाज पर मिलने वाली दो घण्टे की छुट्टी को रद्द कर दिया। वहां की सरकार विधेयक पेश करते हुए कहा कि अब हम अंग्रेजों के ज़माने से चले आ रहे कानून में बदलाव करेंगे।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story