लड़की के प्राइवेट पार्ट पर 50 बार चाकू से हमला, रेप के बाद हत्या की इस घटना से दहल जाएगा दिल

Bihar News: एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि किशोरी छह भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। उसका एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में दाखिला कराया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Aug 2024 2:53 AM GMT
Bihar News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bihar News: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, अब ठीक उसी तरह लड़की के साथ के साथ दरिंदगी का मामला अब बिहार के मुजफ्फरनगर जनपद से सामने आया है। यहां दलित किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया गया है। इस बात की आशंका जताई जा रही है, कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। उसका तालाब में अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला है, इसके साथ ही बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर 50 से ज्यादा चाकू के निशान पाए गए हैं।

रविवार रात से गायब थी लड़की

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर की है। बच्ची रविवार रात से घर से गायब थी। परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे। इस बीच मंगलवार को उसका शव चौर स्थित तालाब में मिला। किशोरी के शरीर पर 50 से ज्यादा जगहों पर चाकू के जख्म मिले हैं। उसे बेरहमी से गोद-गोदकर मारा गया है उसके प्राइवेट पार्ट में भी चाकू के जख्म हैं। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

अर्धनग्न शव देखकर ग्रामीणों के उड़ गए होश

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को लोग जानवरों के लिए चारा काटने गए थे, इसी बीच धान के खेत में सिर के बाल और खून गिरा देखा। कुछ दूर आगे बढ़ने पर झाड़ी में भी खून गिरा हुआ था। पोखर के पास झाड़ी में अर्धनग्न शव देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। किशोरी के शरीर पर कई जगह चाकू से गोदने के निशान मिले हैं। ग्रामीणों के शोर मचाने पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर एसडीपीओ कुमार चंदन दल-बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि किशोरी छह भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। उसका एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में दाखिला कराया था, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्होने कहा कि एफएसएल की टीम ने घटनास्थल सैंपल कलेक्ट किए हैं जिसके बाद उन्हें जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story