×

कांपेंगे प्यार करने वाले: खूनी प्रेमिका की हैवानियत सामने, इतनी दूर फेंका शव

कारोबारी नीरज से परेशान होकर लड़की ने अपने मंगेतर जुबेर और मां के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि कारोबारी की हत्या चाकू से किया गया था। दिल्ली पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या को लड़की के मंगेतर ने अंजाम दिया था।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 7:17 AM GMT
कांपेंगे प्यार करने वाले: खूनी प्रेमिका की हैवानियत सामने, इतनी दूर फेंका शव
X
एटा में दर्दनाक कांड: दोस्त के प्राइवेट पार्ट में डाला बोल्ट, तोड़ी रीढ़ की हड्डी

नई दिल्ली: दिल्ली में एक करोबारी की हत्या करके उसके शव को गुजरात में ले जाकर फेंक दिया गया था। इस मामला का खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह मामला दिल्ली के आदर्श नगर का बताया जा रहा है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी की हत्या के पीछे उसकी प्रेमिका का हाथ है। कारोबारी का नाम नीरज बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, नीरज की कंपनी में फैजल नाम की लड़की काम करती थी। पुलिस ने बताया है कि कारोबारी नीरज का फैजल के साथ अवैध संबंध थे। फैजल की शादी जुबेर नाम के लड़के के साथ तय हो गई थी, जिसके बाद नीरज इस शादी विरूद्ध हो गया था। कारोबारी नीरज से परेशान होकर फैजल ने अपने मंगेतर जुबेर और मां के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि कारोबारी की हत्या चाकू से हुई है। दिल्ली पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या को लड़की के मंगेतर ने अंजाम दिया था। कारोबारी हत्या करने के बाद शव को मंगेतर जुबैर ने एक बैग में पैक करके राजधानी ट्रेन से गुजरात के भरूच में ले जाकर फेंक दिया।

ये भी देखें: सुष्मिता की अधूरी प्रेम कहानी: इस मशहूर क्रिकेटर से था रिश्ता, ऐसे खत्म हुआ रिलेशन

murder

गुजरात में बरामद हुआ कारोबारी का शव

इधर, कारोबारी नीरज की कोई जारकारी ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस कारोबारी की तलाश में जुट गई। वहीं गुजरात पुलिस को स्टेशन से एक सूटकेस मिला, जिसमें नीरज का शव बरामद हुआ। नीरज का शव मिलने के बाद उसके परिवार में हड़कंप मच गया।

ये भी देखें: दुश्मनों की हवा टाइट: भारत को मिला शक्तिशाली विमान, ऐसे रखेगा निगरानी

प्रेमिका, मंगेतर और मां ने दिया घटना को अंजाम

नीरज की हत्या की खबर सुनकर उसकी पत्नी ने पुलिस को लड़की फैजल के बारे में बताया, जिस पर उसे शक था। जब पुलिस ने नीरज की पत्नी के शक के मुताबित जांच शुरू की, तो इस घटना को अंजाम देने के पीछे फैजल, उसके मंगेतर जुबेर और मां शाहीन का हाथ पाया गया। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story