×

गोवा : सचिवालय पहुंचे पर्रिकर, बेहद कमजोर लेकिन इरादों के मजबूत नजर आए

साल के पहले दिन गोवा के अस्वस्थ सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य सचिवालय पहुंचे। सचिवालय में मंत्रियों, पार्टी विधायकों ने पर्रिकर का स्वागत किया। पर्रिकर जब सुबह 10.30 बजे सचिवालय में दाखिल हुए तो उनके साथ डॉक्टरों की टीम व अधिकारी भी थे।

Rishi
Published on: 1 Jan 2019 10:59 AM GMT
गोवा : सचिवालय पहुंचे पर्रिकर, बेहद कमजोर लेकिन इरादों के मजबूत नजर आए
X

पणजी : साल के पहले दिन गोवा के अस्वस्थ सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य सचिवालय पहुंचे। सचिवालय में मंत्रियों, पार्टी विधायकों ने पर्रिकर का स्वागत किया।

पर्रिकर जब सुबह 10.30 बजे सचिवालय में दाखिल हुए तो उनके साथ डॉक्टरों की टीम व अधिकारी भी थे।

ये भी देखें : दीक्षा जैसी बिटिया हर घर में हों तो शिक्षा के लिए सरकार को कोसना नहीं पड़ेगा

पर्रिकर की नाक में पाइप लगी थी। डॉक्टरों ने उन्हें सचिवालय की सीढ़ियां चढ़ने में मदद की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत व राज्य पार्टी महासचिव सदानंद शेत तनवडे मौजूद थे।

ये भी देखें : अतीक बरेली जेल में शिफ्ट, कहा करूँगा आराम से लोकसभा चुनाव की तैयारी

आपको बता दें, पर्रिकर गत अक्टूबर में एम्स से लौटने के बाद पहली बार दिसंबर में पणजी के निकट निर्माणाधीन पुल के दौरे पर दिखाई दिए थे। पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। बीते कुछ महीनों से विपक्ष उनकी अनुपस्थिति के कारण उनका इस्तीफा मांग रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story