TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तत्काल कुछ भी परिपूर्ण नहीं होता, जैसे जीएसटी : मनोहर पर्रिकर

Rishi
Published on: 19 July 2017 2:58 PM GMT
तत्काल कुछ भी परिपूर्ण नहीं होता, जैसे जीएसटी : मनोहर पर्रिकर
X

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक विवादास्पद आदेश पर विपक्षी दलों के विरोध को लेकर बुधवार को कहा कि तत्काल कुछ भी परिपूर्ण नहीं होता, उदाहरण के लिए जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) को देखें, जिसमें लगातार सुधार हो रहा है।

विपक्षी दल उस आदेश का विरोध कर रहे हैं, जिसमें सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को निर्वाचित प्रतिनिधियों के घर में होने वाली जनशिकायत बैठकों में भाग लेने से मना कर दिया है।

ये भी देखें:ये तो योगी की नहीं सुनते, 26 डीएम ऑफिस से मिले गायब, आई शामत, लिस्ट हुई जारी

पर्रिकर ने कहा कि आदेश में संशोधन कर दिया गया है। लेकिन इस आदेश को लागू करने के बारे में उन्होंने गोवा विधानसभा में कहा, "दुनिया में कोई भी यह दावा नहीं कर सकता कि 'जो भी मैं करूंगा वह तुरंत परिपूर्ण होगा।' उदाहरण के लिए जीएसटी को देखें। सभी राज्यों ने साथ मिलकर फैसला किया, लेकिन इसमें अब तक 6-7 संशोधन किए गए हैं और संशोधन अभी भी जारी है।"

उन्होंने कहा, "गलतियों को सुधारा जाना चाहिए, कई बार गलतियां नजर नहीं आती हैं तो उसे बाद में भी सुधारा जा सकता है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story