×

गोवा में एल्विस गोम्स को केजरीवाल ने बनाया सीएम का चेहरा

Rishi
Published on: 19 Dec 2016 9:19 PM GMT
गोवा में एल्विस गोम्स को केजरीवाल ने बनाया सीएम का चेहरा
X

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा में एल्विस गोम्स को सीएम का चेहरा बनाया है।

गोम्स आईएस अधिकारी रहे हैं। उन्होंने जेल आईजी पद से इस्तीफा दे दिया था। एक अक्टूबर को उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। आपको बता दें गोवा में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं। गोम्स गोवा फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं।

केजरीवाल ने कहा कि गोम्स को गोवा में प्रशासन चलाने को 20 साल का अनुभव है और वो प्रदेश के सबसे ईमानदार अधिकारियों में से एक रहे हैं। उन पर किसी तरह के भ्रष्टाचार कोई आरोप नहीं हैं। यह गोवा की जनता अच्छी तरह से जानती है।

उन्होंने कहा कि गोम्स ने गोवा को बचाने के लिए ही अपनी नौकरी छोड़ी है। हम उम्मीद करते हैं ‌‌कि जनता उन्हें मुख्यमंत्री जरूर बनाएगी।

गोम्स के विरुद्ध एंटी करप्शन ब्यूरो ने जमीन घोटाले में एक केस दर्ज किया है। वहीँ गोम्स ब्यूरो के आरोपों को सिरे से नकारते है और उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट की गोवा खंडपीठ में अपील भी की है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story