Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह नारको टेस्ट के लिए तैयार, कहा - विनेश और बजरंग का भी होना चाहिए

Brij Bhushan Sharan Singh News: उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही पूछ रहा हूं कि मैने रेप कब, कहां और किसके साथ किया। चार माह बीत गए अभी तक ये लोगों इसका जवाब नहीं दे पाए। पहलवानों ने गुड टच और बैड टच का आरोप लगाया है। इसका मतलब किसी भी ओकेशन पर जैसे-माला पहनाते हुए या सम्मानित करते हुए शरीर टच हो जाए। इसके लिए ये लोग फांसी चाहते हैं।

Anant Shukla
Published on: 21 May 2023 10:15 PM GMT (Updated on: 22 May 2023 8:16 AM GMT)
Brij Bhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह नारको टेस्ट के लिए तैयार, कहा - विनेश और बजरंग का भी होना चाहिए
X
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh News: दिल्ली जन्तर-मंतर पे धरने पर बैठी महिला पलवानों द्वारा लगाए जा रहे आरोंपो पर पलटवार करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। बृजभूषण ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, “मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ। लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ...“ इसके बाद उन्होंने कहा कि “मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ....” अंत में उन्होने लिखा- “रघुकुल रीती सदा चलि आयी। प्राण जाये पर वचन न जाई।“

बस हवा में कहानी सुनाई जा रही है-बृजभूषण

उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही पूछ रहा हूं कि मैने रेप कब, कहां और किसके साथ किया। चार माह बीत गए अभी तक ये लोग इसका जवाब नहीं दे पाए। पहलवानों ने गुड टच और बैड टच का आरोप है। इसका मतलब किसी भी ओकेशन पर जैसे-माला पहनाते हुए या सम्मानित करते हुए शरीर टच हो जाए। इसके लिए ये लोग फांसी चाहते हैं। मै फोन नहीं रखता। आज तक कभी भी इन लोगों को टेलीफोन तक नहीं किया है। आडियो और वीडियो की कोई रिकार्डिग नहीं है। बस हवा में कहानी सुनाई जा रही है। इसके बाद उन्होने कहा कि आज पूरे देश में आक्रोश है। सभी जाति और धर्म के लोग उनके साथ खड़े हैं।

भगवान हमसे कोई बड़ा काम करवाना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि भगवान हमसे कोई बड़ा काम करवाना चाहते हैं। यदि राम के लिए कैकेयी माता वनवास की मांग न की होती तो राम एक राजा मात्र बनकर रह जाते। केवट, सुग्रीव, हनुमान जी, शबरी, विभीषण जैसे लोगों से न भेंट होती और न लंका दहन होता। रामायाण की सभी कहानियों पर ग्रहण लग जाता। आज गलत आरोपों के कारण युवा सुसाइड कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पांच जून को देश के संतों सहित 11 लाख लोग जुटेंगे उस दिन सीर्फ और सीर्फ लोग संतों की सुनेंगे और किसी की चर्चा नहीं होकी। इस सम्मेलन में भविष्य से संबंधित निर्णय लिया जा सकता है। जो गलत का विरोध नहीं करता वो भी पाप का भागीदार होता है। अब क्रांति का समय आ गया है। मेरे उपर जो आरोप लगा है उसको गलत साबित कर एक बार फिर आप लोगों के बीच आऊंगा। इसे बाद उन्होंने सबसे पांच जून को अयोध्या पहुंचने की अपील की।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story