×

Delhi MCD Election: दिल्ली में सांसद रवि किशन ने AAP पर किया हमला, कहा- पूर्वांचल के लोगों का किया अपमान

Delhi MCD Election: भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रविकिशन ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल के लोगों की उपेक्षा व अपमान किया है।

Network
Report Network
Published on: 1 Dec 2022 11:41 AM GMT
MP Ravikishan attacked AAP in Delhi, said - insulted the people of Purvanchal
X

दिल्ली: सांसद रविकिशन ने आप पर किया हमला, कहा- पूर्वांचल के लोगों का किया अपमान

Delhi MCD Election 2022: भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रविकिशन (MP Ravikishan) ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पूर्वांचल के लोगों की उपेक्षा व अपमान किया है। बदरपुर क्षेत्र (badarpur area) में भाजपा ने दो पूर्वांचली उम्मीदवारों को उतारा है जबकि आप ने किसी पूर्वांचली को टिकट नहीं दिया। उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों को भारी बहुमत से सफल बनाने की अपील की है।

सांसद रविकिशन ने यह बात बदरपुर क्षेत्र के तीन वार्डों हरीनगर, जैतपुर और मीठापुर वार्डों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उनके साथ दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और क्षेत्रीय विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी (Regional MLA Ramveer Singh Bidhuri) भी थे।

बदरपुर क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में की जनसभाएं

रविकिशन ने कहा कि "बदरपुर क्षेत्र के दो वार्डों हरीनगर से मिथिलेश सिंह और जैतपुर से रचना मिश्रा पूर्वांचल से जुड़े उम्मीदवार हैं। रविकिशन ने कहा कि बदरपुर क्षेत्र भाग्यशाली है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने इस क्षेत्र में 900 एकड़ जमीन पर विश्व का सबसे बड़ा इको पार्क बनाने की योजना दी है। यह पार्क पूरी दिल्ली के लिए लाइफलाइन साबित होगा। इसमें सफारी, चिड़ियाघर, योग केंद्र, जॉगिंग ट्रेक और साइकिल ट्रेक के अलावा देश-विदेश से आने वाले पर्यटकों के लिए हैलीपैड भी बनाया जा रहा है।"

इसके अलावा 50 हजार पेड़ भी लगाए जा रहे हैं जो दिल्ली के प्रदूषण को समाप्त करने में सहायक होंगे। इसके अलावा बदरपुर क्षेत्र में मीठापुर में आगरा कैनाल के साथ 6 लेन का हाईवे, मीठापुर चौक पर फ्लाई ओवर और आगरा कैनाल पर पुराने पुल के साथ नया पुल भी बनाया जा रहा है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना काल में 2 साल तक किराएदारों का किराया अदा करने का वादा किया था लेकिन उससे साफ मुकर गए। इसके अलावा 8 साल से गरीबों के राशन कार्ड नहीं बन रहे। पिछले काफी समय से बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही और नए आवेदकों की अर्जी ही मंजूर नहीं की जा रही।

रविकिशन ने लोगों से की अपील कहा- भाजपा को सफल बनाएं

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में न तो आयुष्मान भारत योजना को लागू होने दिया जिससे गरीबों का 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त हो जाता और न ही प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू किया गया। दूसरी तरफ भाजपा दिल्ली के 10 लाख बेघरों को मकान उपलब्ध करा रही है जिसकी प्रधानमंत्री श्री मोदी ने हाल ही में कालकाजी में 3 हजार से ज्यादा फ्लेटों की चाबी देकर की है। रविकिशन ने कहा कि गरीबों के हितों की रक्षा भाजपा ही कर सकती है, इसलिए आने वाले चुनावों में भाजपा को ही वोट दें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story