TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

इंदौर में गिरा पंडाल: नायडू, सुमित्रा, शिवराज तो सुरक्षित, लेकिन कई घायल

Rishi
Published on: 5 Jun 2017 2:35 PM GMT
इंदौर में गिरा पंडाल: नायडू, सुमित्रा, शिवराज तो सुरक्षित, लेकिन कई घायल
X

इंदौर : स्वच्छता सर्वेक्षण में चयनित 100 शहरों में से 22 शहर मध्य प्रदेश के होने और इंदौर को सबसे साफ शहर घोषित किए जाने के उपलक्ष्य में यहां सोमवार को आयोजित कार्यक्रम 'प्रणाम इंदौर' में बारिश के बीच चली तेज हवा के कारण पंडाल गिर गया। इस दौरान मंच पर उपस्थित केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाल-बाल बच गए, मगर कई अन्य लोगों को चोटें आई हैं।

नगर निगम द्वारा दशहरा मैदान में आयोजित 'प्रणाम इंदौर' कार्यक्रम चल रहा था, तभी तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण साउंड सिस्टम और पंडाल का कुछ हिस्सा ढह गया। डोम के नीचे कई लोग दब गए और हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों को चोटें आने की खबर है। लेकिन मंच पर मौजूद वेंकैया नायडू, सुमित्रा महाजन व शिवराज सिंह चौहान सुरक्षित बताए गए हैं।

ये भी देखें : सीबीआई ने जमीन आवंटन मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा से की पूछताछ

चौहान ने घटना के बाद लगातार तीन ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "'तेज आंधी के चलते प्रणाम इंदौर का पंडाल गिर गया। यह एक प्राकिृतक दुर्घटना है। मैं यहीं पर हूं और राहत कार्य का निरीक्षण कर रहा हूं।"

चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, महापौर मालिनी गौड़ एवं अन्य गणमान्य अतिथि सुरक्षित हैं।"

मुख्यमंत्री ने तीसरे ट्वीट में लिखा, "घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पतालों में भेजा जा रहा है। इनके इलाज में किसी तरह की कमी नहीं रहने दी जाएगी।"

मौके पर मौजूद पुलिस बल व अन्य संगठनों से जुड़े लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भेजा जा रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story