×

श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, पुलिसकर्मी शहीद, 11 अन्य घायल

Rishi
Published on: 2 April 2017 3:46 PM GMT
श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, पुलिसकर्मी शहीद, 11 अन्य घायल
X

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर के नौहट्टा इलाके में हुए ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ जबकि 11 घायल हुए हैं। 4 सीआरपीएफ और 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। आतंकवादीयों ने रविवार शाम लगभग 7 बजे गंजबक्‍श पार्क के पास घात लगा पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंका। जब हमला हुआ उस समय पुलिसकर्मी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे।

ये भी देखें : इस अंदाज में सेंट जोवियर्स गर्ल्स स्कूल पहुंची ग्रेंड मस्ती की हिरोईन कायनात अरोड़ा

सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। नौहट्टा पुराने श्रीनगर में आता है। हमला पीएम नरेंद्र मोदी के नाशरी-चेनानी सुरंग का उद्घाटन करने के कुछ घंटे बाद हुआ है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story