भुज में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

गुजरात के भुज से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां रोड एक्सीडेंट में 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6  से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

भुज: गुजरात के भुज से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां रोड एक्सीडेंट में 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6  से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं।

दरअसल, भुज के मंकुआ इलाके में ट्रिपल एक्सीडेंट हुआ। जिसमें एक ट्रक ने ऑटोरिक्शा और बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में अभी तक 10 लोगों के मरने की खबर है।

ये भी पढ़ें…आचार्य देवव्रत को गुजरात का राज्यपाल नियुक्त किया गया

मौके पर पुलिस पहुंच गई है और राहत एवं बचाव कार्य जारी है। घायलों को पास के ही जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ या कोई अन्य वजह रही। शुरुआत में 7 लोगों के मरने और 10 लोगों के घायल होने की खबर मिली थी।

ये भी पढ़ें…गुजरात:पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट को मिली उम्रकैद की सजा

वहीं मृतकों की अभी पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि दिल्ली में भी आज (सोमवार) सुबह दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस ने एक ई-रिक्शा और अन्य वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना देशबंधु गुप्ता रोड पर हुई। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें…गुजरात: भारी बारिश के कारण बह गईं सड़कें, जनता परेशान