×

गुजरात चुनाव : राज्य में LJP करेगी बीजेपी का समर्थन, पासवान कर रहे प्रचार

Rishi
Published on: 17 Nov 2017 11:44 AM GMT
गुजरात चुनाव : राज्य में LJP करेगी बीजेपी का समर्थन, पासवान कर रहे प्रचार
X

गांधीनगर : केंद्र सरकार में बीजेपी की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से कहा गया है कि पार्टी गुजरात चुनाव में अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी, और बीजेपी को समर्थन करेगी। पार्टी के नेता राज्य में बीजेपी के लिए प्रचार भी करेंगे। पार्टी सुप्रीमो और मोदी मंत्रिमंडल के सदस्य राम विलास पासवान बीजेपी के लिए राज्य में वोट भी मांग रहे हैं।

ये भी देखें: गुजरात चुनाव: स्टार प्रचारकों में सिद्धू की मांग सबसे ज्यादा, इनकी भी डिमांड

आपको बता दें, लोजपा अपने गठन के समय से ही गुजरात चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारती रही है। लेकिन इस बार लोजपा एनडीए की सदस्य है। तो ऐसे में पार्टी राज्य के दलित मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए आकर्षित करने के प्रयास में है।

लोजपा संसदीय बोर्ड अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ऐलान कर दिया है कि, मेरी पार्टी बीजेपी को पूर्ण समर्थन देगी और कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story