×

ओवैसी का मुसलमानों को ज्ञान: हुकूमत नहीं बदल सकता मुसलमान, AIMIM चीफ के तीखे बोल

Gujarat Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 28 May 2022 3:41 PM GMT
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi
X

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी: Photo - Social Media

Gujarat Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) को लेकर एक्टिव हो गए हैं। ओवैसी ने शनिवार को अपनी पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर मुस्लिम समुदाय (Muslim community) से अपील करते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एआईएमआईएम सुप्रीमो मुसलमानों से कहते हैं कि वो आने वाले चुनाव में अपने नुमाइंदो को वोट जरूर करें।

गुजरात के मुसलमानों से अपील

ओवैसी मुसलमानों से अपील करते हुए कहते हैं, याद रखो गुजरात के मुसलमानों याद रखो, भारत के मुसलमानों आप हुकूमतों को तब्दिल नहीं कर सकते हैं। आप अपने नुमाइंदों को कामयाब कर सकते हैं। वीडियो में आगे वह कहते हैं, यदि कोई ये कहेगा की गुजरात की विधानसभा में मुसलमान 5 –10 मसजिल भेजने में कामयाब हो गए तो क्या होगा।

जब भारत की संसद में 540 के ऐलान में ये दीवाना अकेला आपकी दुआओं से खड़ा हो जाता है और उन्हें सुनन पड़ता है। लोग बोलेंगे आपसे बोलेंगे की गुजरात में बीजेपी मजबूत है, बीजेपी की सरकार है तो हां भारत की संसद में मोदी के 300 हैं। लेकिन एक दीवाना खड़ा हो जाता है तो सबके सामने ये मिजाज-ए-गरामी आपको पैदा करना है।

हुकूमत को हम बदल नहीं सकते- ओवैसी

बता दें कि इससे पहले भी हैदराबाद में अपनी पार्टी के कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने इन्हीं बातों का उल्लेख किया था। ओवैसी ने कहा था, हुकूमत को हम बदल नहीं सकते। यदि बदल सकते तो भारत की संसद में इतने कम मुसलमान क्यों चुन कर आते। यदि हुकूमत बदल सकते तो संसद में गुजरात से आखिरी बार मुसलमान सांसद कब हुआ था और क्यों नहीं जीता।

हैदराबाद सांसद (Hyderabad MP) ने तथाकथित धर्मनिरपेक्षता का दावा करने वाले सियासी दलों पर निशाने साधते हुए कहा था कि वो आपको गुमराह कर रहे हैं। आपको धोखा दिया जा रहा है। दरअसल ओवैसी अपने इन भाषणों के जरिए मुसलमानों के बीच एक सर्वमान्य नेता बनाने की कवायद कर रहे हैं।

पार्टी का फोकस मुस्लिम बहुल सीटों पर

बता दें कि आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है। पार्टी का फोकस मुस्लिम बहुल सीटों पर हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story