×

गुजरात चुनाव: नजर दूसरे चरण पर, मोदी-राहुल की आज ताबड़तोड़ रैलियां

aman
By aman
Published on: 10 Dec 2017 5:04 AM GMT
गुजरात चुनाव: नजर दूसरे चरण पर, मोदी-राहुल की आज ताबड़तोड़ रैलियां
X
राहुल का दावा एकतरफा होगा गुजरात का चुनाव ,होगी बीजेपी हैरान

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार को पूरा हो गया। अब दूसरे चरण के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में देश की दोनों बड़ी पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी के नेता रविवार (10 दिसंबर) को गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। जाहिर है इसमें वार-पलटवार का दौर एक बार फिर देखने को मिलेगा।

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पालनपुर, साणंद, कलोल और वडोदरा में रैलियां करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात में मंदिर दर्शन को जाएंगे। मंदिर में मत्था देकने के बाद ही वो चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। उनकी रैलियों का आगाज खेड़ा से होगा। इसके बाद वो अरावली, बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में अलग-अलग जनसभाएं करेंगे।

दाकोर में मंदिर जाएंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी खेड़ा जिले के दाकोर में रंछोड़जी मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे। पूजा-अर्चना के बाद चुनाव प्रचार को निकलेंगे। इसके बाद एक और मंदिर अरावली के शामलाजी में भी राहुल दर्शन को जाएंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story