×

Gujarat Murder Mystery: जब नाबालिग बेटी को मां के आशिक से हुआ प्यार, फिर रची खौफनाक साजिश, पुलिस ने ऐसे सुलझाया केस

Gujarat Murder Mystery: बेटी का प्रेमी मृतक महिला यानी उसकी मां का भी आशिक था। ऐसे में दोनों एक ही शख्स से इश्क करने लगे थे। जब मृतक महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 1 Sep 2023 8:23 AM GMT
Gujarat Murder Mystery: जब नाबालिग बेटी को मां के आशिक से हुआ प्यार, फिर रची खौफनाक साजिश, पुलिस ने ऐसे सुलझाया केस
X
Gujarat Murder Mystery (photo: social media )

Gujarat Murder Mystery: गुजरात पुलिस ने एक महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए जो जानकारी दी, उससे मां-बेटी का पवित्र रिश्ता शर्मसार हुआ है। एक नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की घिनौनी साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, बेटी का प्रेमी मृतक महिला यानी उसकी मां का भी आशिक था। ऐसे में दोनों एक ही शख्स से इश्क करने लगे थे। जब मृतक महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी भट्ट के रूप में हुई है। उसका शव जुलाई में कच्छ में समुद्र के किनारे पड़ा मिला था। शव को आधे-अधूरे तरीके से दफनाया गया था। जिले के किसी भी पुलिस स्टेशन में किसी महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। ऐसे में महिला की शिनाख्त कर पाना मुश्किल था। गुजरात पुलिस ने इंटेलिजेंस यूनिट की मदद से आखिरकार महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया।

मृतक महिला की हुई थी दूसरी शादी

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला लक्ष्मी भट्ट शादीशुदा होने के बावजूद योगेश ज्योतियाना नामक शख्स के साथ रिश्ते में थी। वह पेशे से पेंटर था। महिला के पति का नाम जितेंद्र भट्ट था, जिससे उसने सात साल पहले दूसरी शादी की थी। महिला उसके साथ अपने पहले पति से हुई 17 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ रह रही थी। महिला के योगेश के साथ अफेयर होने की जानकारी उसकी नाबालिग बेटी को भी थी।

योगेश अक्सर महिला के घर आया करता था, इस दौरान धीरे-धीरे उसके और महिला की बेटी के बीच नजदीकी बढ़ गई और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। महिला की गैरमौजूदगी में योगेश अक्सर उसके घर आया करता था। लक्ष्मी को जब इन सब चीजों के बारे में पता चला तो उसने योगेश को घर आने से मना कर दिया और बेटी को भी उससे न मिलने को कहा। इस बात को लेकर मां-बेटी के बीच झगड़ा भी हुआ।

बेटी ने मां के प्रेमी के साथ रची साजिश

घर में अक्सर मां-बेटी के बीच इस बात को लेकर झगड़े होते थे। जिसके बाद बेटी ने मां की हत्या करने का पूरा षडयंत्र तैयार किया। एक दिन सभी ने समुद्र किनारे घूमने का प्लान बनाया। योजना के मुताबिक तीनों वहां पहुंचे आरोपी योगेश का एक दोस्त भी इस दौरान साथ था। मौका देखकर धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी और शव को आधे-अधूरे तरीके से दफना कर वहां से भाग निकले।

गुजरात की कच्छ पुलिस ने इस मामले में नाबालिग बेटी, उसके 37 वर्षीय प्रेमी योगेश ज्योतियाना और उसके एक अन्य साथी को दबोच लिया है। नाबालिग लड़की को बाल सुधार गृह में रखा गया है, वहीं दोनों अन्य आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story