×

Gujarat News: सूरत में एक ही परिवार के सात लोगों ने किया सुसाइड, मरने वालों में तीन बच्चे भी

Gujarat News: पुलिस को मिला सुसाइड नोट, जहर खाने से हुई परिवार के छह लोगों की मौत, वहीं एक सदस्य ने फांसी लगा कर दी जान।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 Oct 2023 11:03 AM GMT
Seven people of same family committed suicide in Surat
X

Seven people of same family committed suicide in Surat (Photo: Social Media)

Gujarat News: गुजरात के सूरत जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूरत में एक ही परिवार के सात लोगों ने सुसाइड कर लिया। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। घटना सूरत के पालनपुर जकातनाक रोड की बताई जा रही है। जहां शनिवार सुबह पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली। पुलिस की जांच में पता चला कि परिवार के छह लोगों की मौत जहर खाने से हुई है। वहीं एक सदस्य ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान मनीष सोलंकी, उसकी पत्नी रीता, मनीष के पिता कानू, माता शोभा और तीन बच्चे दिशा, काव्या और कुशल के रूप में हुई है।

मनीष का शव पंखे से लटकता मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मनीष सोलंकी ने आर्थिक संकट की बात कही है। ऐसी भी आशंका है कि मनीष ने अन्य परिजनों को जहर देकर मारा और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। मनीष सोलंकी का फर्नीचर का बिजनेस था और उसके साथ 35 कर्मचारी काम रहे थे। शनिवार को मनीष के साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर जाकर देखा गया। स्थानीय लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गए। सामूहिक आत्महत्या की घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

सुसाइड नोट की हो रही जांच

इस पूरे मामले में सूरत के डीसी राकेश बारोट ने बताया कि परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या की है। मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा गया था और हम उसकी जांच कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह पूरी तरह से आर्थिक समस्या थी लेकिन आगे की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story