×

राहुल हैं 'गप्पबाज', बिना आंकड़ों के करते हैं बात : कह रहे हैं गुजरात सीएम

Rishi
Published on: 6 Nov 2017 9:15 AM GMT
राहुल हैं गप्पबाज, बिना आंकड़ों के करते हैं बात : कह रहे हैं गुजरात सीएम
X

नई दिल्ली : गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गप्पबाज कह कांग्रेस को हमला करने का एक और मौका दे दिया है। सीएम ने कहा राहुल बिना किसी आंकड़े और संदर्भ के बात करते हैं।

आपको बता दें कांग्रेस उपाध्यक्ष ने हाल में ही कहा था कि मोदी ने वादा किया था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। लेकिन अभी गुजरात में ही तीस लाख लोग बेराजगार हैं। राहुल के इस बयान पर सीएम ने उन्हें गप्पबाज ठहरा दिया। लेकिन राज्य में कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया गया ये नहीं बताया।

ये भी देखें: गुजरात चुनाव : कांग्रेस नहीं काटेगी विधायकों के टिकट, वफादारी पर राहुल का रिटर्न गिफ्ट

गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में विधानसभा चुनाव हैं। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल चुनाव के नतीजों के साथ ही आएंगे। गुजरात में 182 विधानसभा सीट हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story