×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

25 दिसंबर को शपथ ले सकती है BJP की नई सरकार, जानें क्यों?

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बीजेपी को 99 सीटें मिली हैं और अब वो सरकार बनाने जा रही है।खबरों की माने तो बीजेपी की नई सरकार 25 दिसंबर

tiwarishalini
Published on: 20 Dec 2017 5:14 AM GMT
25 दिसंबर को शपथ ले सकती है BJP की नई सरकार, जानें क्यों?
X

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बीजेपी को 99 सीटें मिली हैं और अब वो सरकार बनाने जा रही है।खबरों की माने तो बीजेपी की नई सरकार 25 दिसंबर को शपथ ग्रहण कर सकती है। आपको याद दिलाते चलें की 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन भी है और इसी वजह से इस दिन को ख़ास मानते हुए उनके सम्मान में ऐसा करना का सोचा जका रहा है।

नई दिल्ली: BJP संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज की तबीयत बिगड़ी

इस बीच बीजेपी नेतृत्व इस बात पर मंथन कर रहा है कि राज्य में किसे मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी जाए। साल 2012 के चुनावों के बाद नरेंद्र मोदी ने 25 दिसंबर को ही शपथ ग्रहण किया था।

कहीं वो रुपानी ही तो नहीं?

- बहुत हद तक विजय रूपाणी को ही दोबारा सीएम की कुर्सी सौंपी जा सकती है।

- वहीँ नितिन पटेल को उपमुख्यमंत्री का पद सौंपा जा सकता है।

यहां शपथ ग्रहण समारोह होने की संभावना:

- गुजरात के मुख्य सचिव जे एन सिंह ने मंगलवार को अहमदाबाद में सरदार पटेल स्टेडियम का निरीक्षण करने के दौरान कहा, हम स्टेडियम के निरीक्षण के लिए यहां आए हैं, क्योंकि यहां शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

- सिंह ने कहा कि टीम महात्मा मंदिर एवं साबरमती रिवरफ्रंट जैसे अन्य स्थलों का भी निरीक्षण करेगी।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story