×

Guna Road Accident: सड़क किनारे खड़े बीजेपी नेताओं को अनियंत्रित कार ने कुचला, दो की मौत

Guna Road Accident: गुना में दो युवकों ने बीजेपी नेता, सरपंच के पति और सरपंच संघ अध्यक्ष को कार से रौंद दिया। हादसे में दो बीजेपी नेताओं की मौत हो गई।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 10 April 2024 10:33 AM GMT
Guna Road Accident
X

Image : Newstrack

Guna Road Accident: मध्यप्रदेश के गुना जिले में बीती रात सड़क किनारे खड़े बीजेपी की तीन नेता हादसे का शिकार हो गए। यहां पायलेट ट्रेनिंग वाले कार सवार दो युवकों ने बीजेपी नेता, सरपंच के पति और सरपंच संघ अध्यक्ष को कार से रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो बीजेपी नेताओं की मौत हो गई, जबिक सरपंच संघ अध्यक्ष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी होते ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया अस्पताल पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ने आज के गुना और बामोई में आयोजित सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक और उसका साथी नशे में थे।

कार सवार ने बीजेपी नेताओं को कुचला

हादसा मंगलवार की बीती रात 11.45 बजे गुना की न्यू सिटी कालोनी के पास हुआ। जब बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी, मोहनपुर की सरपंच के पति कमलेश यादव और सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ सड़क किनारे खड़े थे। थोड़ी देर में अंबेडकर चौराहे की ओर से अनियंत्रित कार में सवार दो युवक गुजरे और तीनों को रौंद डाला। हादसा इतना दर्दनाक था कि सरपंच के पति कमलेश यादव की तुरंत ही मौत गई। अन्य घायल आनंद रघुवंशी और मनोज धाकड़ को इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया। रास्ते में बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी की भी मौत हो गई। मनोज धाकड़ की हालत अभी नाजुक है, उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने ली मामले की जानकारी

बाताया जा रहा है कि कार चालक शिव कुमार और उसका साथी नशे में थे। दोनों गुना की शुव पायलट अकादमी से पायलट ट्रेनिंग ले रहे थे। दोनों हैदराबाद और नोएडा के रहने वाले हैं। अस्पताल पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया ने मामले ने हादसे की जानकारी ली। इस बीच उन्होंने आज गुना और बामोई में होने वाले अपने सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है। केंद्रिय मंत्री मंगलवार की रात ही गुना पहुंचे थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story