×

Gurugram Accident: गुरुग्राम में दिखा रफ्तार का कहर, डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी स्कॉर्पियो, दो की मौत, 5 जख्मी

Gurugram Accident: दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो की चपेट में पीछे से आ रहा एक बाइक सवार भी आ गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच जख्मी हुए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Dec 2023 4:34 AM GMT
Gurugram speeding Scorpio overturned
X

Gurugram speeding Scorpio overturned  (photo: social media )

Gurugram Accident: देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा की साइबर सिटी गुरूग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो अचानक अनियंत्रित हो कर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क पर कई बार पलटी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, नजारा ऐसा था कि मानो कोई एक्शन मूवी का सीन शूट किया जा रहा हो। दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो की चपेट में पीछे से आ रहा एक बाइक सवार भी आ गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच जख्मी हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार देर शाम की है। स्कॉर्पियो में सवार छह युवक किसी महिला मित्र का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। गाड़ी को नखडौला गांव निवासी 28 वर्षीय विपिन यादव चला रहा था। तेज रफ्तार में गाड़ी सुभाष चौक से पुराने गुरूग्राम की ओर जा रही थी। शाम करीब सवा सात बजे जब कार राजीव अंडरपास के पास पहुंची तो टर्न लेने के दौरान वह अनियंत्रित हो गई।

इसके बाद गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर कई बार पलटी और दूसरी तरफ सुभाष चौक की ओर जाने वाली लेन में आ गई। इस बीच एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो की चपेट में आ गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद फौरन स्कॉर्पियो सवार छह युवकों और बाइक सवार 48 वर्षीय सुरेश चंद को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां विपिन यादव और सुरेश चंद ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का उपचार जारी है।

शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने दोनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। वहीं, मृतक बाइक सवार सुरेश चंद के भतीजे के बयान पर पुलिस न केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि हादसे की वजह तेज रफ्तार में ड्राइविंग है। दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है। हादसे में घायल हुए स्कॉर्पियो सवार अन्य युवकों के सेहत में सुधार होने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story