×

ट्रैक्टर से भिड़ा कैंटर: मौत से मचा कोहराम, गुरुग्राम में भड़के लोगों ने घेरा चालक को

गुरुग्राम के पटौदी सब्जी मंडी के पास खड़े एक ट्रैक्टर में कैंटर की जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिससे पिकअप और कैंटर पलट गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

Shivani
Published on: 28 Dec 2020 1:10 PM GMT
ट्रैक्टर से भिड़ा कैंटर: मौत से मचा कोहराम, गुरुग्राम में भड़के लोगों ने घेरा चालक को
X
कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

चंडीगढ़: तेज रफ्तार का कहर सड़कों पर मौत लेकर दौड़ रहा है। इसी कड़ी में सोमवार की शाम गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसे की खबर मिल रही है। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गयी, वहीं एक अन्य गंभीर तौर पर घायल हो गया। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौक पर पहुंची और आनन फानन में घायल को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया।

गुरुग्राम में सड़क हादसा

दरअसल, मामला गुरुग्राम के पटौदी सब्जी मंडी के पास का है, यहां खड़े एक ट्रैक्टर में कैंटर की जोरदार भिड़ंत हो गयी। तेज रफ्तार कैंटर चालक ने खड़े ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे पिकअप और कैंटर पलट गए। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बता दें कि जब ये हादसा हुआ तो कैंटर में एक युवक अंदर फंस गया था। उसे लोगों की मदद से बाहर निकाला गया, हालांकि घायल होने के चलते उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

accident

ये भी पढ़ें- दहल उठे लोग: 10 साल कमरे में बंद भाई-बहन, ऐसी बचाई गई दोनों की जान

एक की मौत, एक घायल

वहीं कैंटर में छह भैंस और दो गाय भरी हुई थी। उसमें से तीन की मौत हो गई। ये पूरा हादसा सब्जी मंडी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी के मुताबिक, कैंटर और पिकअप के बीच में आने से पटौदी के वार्ड नंबर निवासी कालू की मौत हो गई। लोगों ने हादसे के बाद मौके से कैंटर चालक सुखपाल निवासी भटिंडा को पकड़ लिया। ट्रैक्टर चालक ने पुलिस से शिकायत की, जिसपर पटौदी थाने में मामला दर्ज कर कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story