×

गुवाहाटी कैपिटल एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतरीं, 5 की मौत, 34 घायल

Rishi
Published on: 7 Dec 2016 4:29 AM GMT
गुवाहाटी कैपिटल एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतरीं, 5 की मौत, 34 घायल
X

पटना/पश्चिम बंगाल: कानपुर ट्रेन हादसे के बाद एक बार फिर बिहार से गुवाहाटी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे और इंजन पटरी से उतर गए। इसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 34 लोग घायल हो गए हैं। एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के राजेन्द्र नगर टर्मिनल से गुवाहाटी जा रही थी। पश्चिम बंगाल के समुकतला स्टेशन के पास ट्रेन पटरी से उतर गई। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

ट्रेन दुर्घटना उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार रेलवे डिविजन मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर शामुकतला रोड स्टेशन पर मंगलवार रात करीब नौ बजे हुई। नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना राहत ट्रेन वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गई है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story