×

हार्दिक संग्राम : CD वाले बाबू का निकला BJP कनेक्शन तो पार्टी ने किया इंकार

Rishi
Published on: 14 Nov 2017 11:29 AM GMT
हार्दिक संग्राम : CD वाले बाबू का निकला BJP कनेक्शन तो पार्टी ने किया इंकार
X

अहमदाबाद : युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की दो दिनों में दो कथित सेक्स सीडी सामने क्या आई गुजरात में राजनैतिक बवंडर खड़ा हो गया। सीडी की सत्यता को लेकर दावे भले हो रहे हों। लेकिन कोई साबित नहीं कर पा रहा कि वीडियो में नजर आने वाला लड़का हार्दिक ही है। इसके बाद हार्दिक पटेल ने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर पीएम मोदी के स्टाइल में ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोल दिया।



अब ये राम कहानी तो आपको पता ही है। लेकिन अब मुद्दे की बात करते हैं। जिस शख्स ने हार्दिक का ये कथित वाला टेप यूट्यूब पर अपलोड किया था। उसका नाम अश्विन सांकड़सरिया है। जनाब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के करीबी कहे जाते हैं। उनकी मंत्री जी के साथ वाली तस्वीर भी वायरल हो गई है। जो आप ऊपर देख चुके हैं।

इसके बाद मनसुख ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पूरे प्रकरण से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। पार्टी इस तरह की राजनीति नहीं करती है। मंत्री ने कहा कि सरदार पटेल के साथ सीडी वाले व्यक्ति का नाम जोड़ना गलत है।

ये भी देखें: गुजरात चुनाव: हार्दिक की एक और कथित CD लीक, जिग्नेश आए साथ में

वहीं अश्विन ने मोर्चा खोले रखा है उसने कहा मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी। मेरे पास हार्दिक के साथियों की भी सीडी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story