तेजस्वी यादव ने हार्दिक पटेल से कहा, मोहब्बत की लालटेन जलाते रहें

पटना : गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात में बिजली की समस्या को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए हाथ में ‘लालटेन’ पकड़ी और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने तुरंत इस ‘लालटेन’ को परोक्ष रूप से अपनी पार्टी राजद के चुनाव चिन्ह से जोड़ते हुए हार्दिक को नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहने की सलाह दे दी।

ये भी देखें :लालू की जेल यात्रा ने बिहार में छेड़ दी जातीय मानसिकता की बहस

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उन्होंने हाथ में जलती लालटेन ले रखी है। इस तस्वीर को उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “आज मैं अपने गांव आया हूं। लेकिन, गांव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया। बहुत काम आती है लालटेन, आज पता चला!”

ये भी देखें :लालू के जेल जाने के बाद अब बेटों को पास करनी होगी अग्निपरीक्षा

इस ट्वीट को राजद नेता तेजस्वी ने रिट्वीट करते हुए लिखा, “हार्दिक भाई, नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है। अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है। डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है। नौजवान हैं, संघर्ष के सिवाय करना क्या है?”

हार्दिक पटेल पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हैं। उनके निशाने पर भाजपा है और उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था।