×

Lawyer Harish Salve: जानिए देश के महंगे वकीलों में शुमार हरीश साल्वे के बारे में, 68 की उम्र में रचाई तीसरी शादी

Lawyer Harish Salve: मशहूर वकील हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी की है। पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने हाल ही में ट्रिना के साथ शादी की है।

Ashish Pandey
Published on: 4 Sep 2023 6:42 AM GMT
X

Lawyer Harish Salve: देश के महंगे वकीलों में शुमार पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी रचाई है। 2020 में साल्वे ने दूसरी बार शादी की थी। फेमस वकील हरीश साल्वे केंद्र सरकार की नवगठित वन नेशन-वन इलेक्शन कमेटी के भी मेंबर हैं। हाल ही में हरीश साल्वे ने एक संपन्न विवाह समारोह में ट्रिना के साथ अपनी तीसरी शादी रचाई है। इससे पहले हरीश साल्वे ने मीनाक्षी (पहली पत्नी) और कैरोलिन ब्रॉसार्ड (2020) से शादी की थी। हरीश साल्वे और उनकी पहली पत्नी मीनाक्षी ने शादी के 38 साल बाद जून 2020 में तलाक ले लिया था। हरीश साल्वे और मीनाक्षी की दो बेटियां- साक्षी और सानिया हैं।

इन मेहमानों ने की शिरकत-

हरीश साल्वे की शादी में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी और उज्ज्वला राउत समेत करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले 68 वर्षीय वकील हरीश साल्वे कुलभूषण जाधव सहित कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों का हिस्सा रहे हैं। जाधव को जासूसी के आरोप में पाकिस्तानी सैन्य अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी। साल्वे ने जाधव की ओर से मुकदमा लड़ने के लिए कानूनी फीस में केवल एक रुपया लिया और इस व्यवहार से उनकी काफी प्रशंसा हुई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story