Haryana Election: हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया की बिगड़ी तबीयत, एम्स में हुए एडमिट

Haryana Election: कांग्रेस के हरिणाया चुनाव प्रभारी दीपक बावरिया की तबियत अचानक ख़राब हो गई है। जिसकी वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

Sonali kesarwani
Published on: 9 Sep 2024 4:23 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 4:57 AM GMT)
Haryana Election: हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया की बिगड़ी तबीयत, एम्स में हुए एडमिट
X

Haryana Election: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस और हरियाणा के प्रभारी दीपक बावरिया एम्स में एडमिट हुए हैं। उनकी अचानक से तबियत ख़राब हो गई। बीपी की समस्या होने की वजह से उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया है। फिलहाल डॉक्टरों की टीम उन पर नजर रखे हुए हैं। डॉक्टरों की तरफ से अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक बीपी की समस्या की वजह से फ़िलहाल उन्हें एडमिट किया गया है। आगे जांच के बाद ही वो कुछ बता पाएंगे। गौरतलब है कि हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव है जिसकी वजह से सभी पार्टियों के ऊपर काफी प्रेशर भी बना हुआ है।

प्रभारी दीपक बावरिया अस्पताल में भर्ती

आज सुबह अचानक से ये खबर मिली कि हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया की तबीयत ख़राब हो गई है जिसकी वजह से उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि जल्द ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाला है जिसका प्रेशर सभी पार्टियों पर साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। इस समय कांग्रेस हरियाणा चुनाव के लिए काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है। हाल ही में उन्होने अलग- अलग सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा की है।

बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने भी थामा कांग्रेस का हाथ

हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस ने इस बार कई नए चेहरों को अपनी पार्टी में शामिल किया है। जिसमें भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट है। कांग्रेस ने विनेश फोगाट को जुलाना सीट से मैदान में उतारा है। फिलहाल बजरंग पुनिया चुनाव नहीं लड़ेंगे। अभी हाल ही में फेमस भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भी कांग्रेस के साथ काम करने की इच्छा जताई है। आपको बता दे कि ‘जो राम को लाये है, हम उनको लाएंगे’ गाना इन्ही का गाया हुआ है। जिसका इस्तेमाल बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान काफी ज्यादा किया था।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story