×

Haryana Road Accident: हरियाणा में भयानक सड़क हादसा, कार-ट्रक भिड़ंत में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Haryana Road Accident: पांचों दोस्तों के शवों की पहचान हो गई है। वहीं, ट्रक क्लिनर के लाश की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Oct 2023 8:31 AM GMT
Haryana Road Accident
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Haryana Road Accident: हरियाणा के भिवानी जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। देर रात एक कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पांच कार सवार हैं और सभी दोस्त बताए जा रहे हैं। वहीं, एक अन्य मृतक ट्रक का क्लीनर बताया जा रहा है। पांचों दोस्तों के शवों की पहचान हो गई है। वहीं, ट्रक क्लिनर के लाश की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात को बलेनो कार से पांच दोस्त अपने एक दोस्त को छोड़ने उसके घर जा रहे थे। इस दौरान कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना भिवानी जिले के बहल थाना क्षेत्र के सेरला के पास की है। हादसे के वक्त रात के करीब साढ़े 11 बज रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बलेनो कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार आवाज सुनकर आसपास के कुछ लोग मौके पर जुटे और फिर लोकल पुलिस को सूचित किया।

मौके पर एंबुलेंस के साथ पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार में सवार पांच लोगों में से चार की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। वहीं, एक अन्य कार सवार और ट्रक के क्लिनर की मौत भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। सभी के शवों को अस्पताल में रखा गया है।

पांच मृतकों की हुई शिनाख्त

बलेनो कार में सवार पांचों दोस्तों की शिनाख्त हो चुकी है। मृतकों में लाडियानाली गाँव निवासी 30 वर्षीय प्रदीप, 22 वर्षीय रवि, नारनौंद के रहने वाले 30 वर्षीय जितेंद्र, बुडेड़ा के 28 वर्षीय विकास और 27 वर्षीय नसीब शामिल हैं। वहीं, छठा मृतक जो कि ट्रक का क्लीनर बताया जा रहा है, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने उन पांचों के मृतकों के परिजनों को बुला लिया। मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक होने के कारण वह अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई होगी। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story