×

Haryana News: क्या हुआ ऐसा कि वैज्ञानिक ने पहले आठ साल की मासूम की हत्या कर फिर कर ली आत्महत्या

Haryana News: हिसार के एएसपी राजेश मोहन ने कहा कि लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के लोगों के साथ-साथ मृतक के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 11 March 2024 7:48 AM GMT
Haryana Scientist Sandeep Goyal kills 8 year old child and then suicide
X

Haryana Scientist Sandeep Goyal kills 8 year old child and then suicide (Photo: Social Media)

Haryana News: हरियाणा के हिसार से हत्या और आत्महत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक वैज्ञानिक डॉ. संदीप गोयल ने पहले अपनी आठ वर्षीय बेटी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। संदीप लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरनरी एंड एनिमल साइंसेज में तैनात थे। बाप-बेटी की लाशें ऑफिस में ही खून से लथपथ हालत में मिलीं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पहले बेटी की हत्या की, फिर कर लिया सुसाइड

जानकारी के मुताबिक साइंटिस्ट संदीप गोयल अपनी पत्नी को बताकर गये था कि वो स्कूटी से बेटी के साथ कुछ दूर तक घूमने जा रहे है। लेकिन काफी देर तक जब वो अपने क्वार्टर पर वापस नहीं लौटे तो उनकी पत्नी यूनिवर्सिटी कैंपस में उन्हें खोजने के लिए गई। इस दौरान साइंटिस्ट संदीप की स्कूटी डिपार्टमेंट ऑफ वेटरनरी सर्जरी और रेडियोलॉजी ऑफिस के बाहर खड़ी दिखाई दी। तो उनकी पत्नी ने ऑफिस में जाकर देखा तो कुंडी अंदर से बंद थी। साइंटिस्ट संदीप की पत्नी ने सिक्योरिटी गार्ड को कुंडी बंद होने की सूचना दी।

जांच जारी

सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब उनसे भी गेट नहीं खुला तो पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों बाप-बेटी खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। मामला गंभीर होने के चलते एसपी, डीसएपी और रजिस्ट्रार मौके पर पहुंचे। मोबाइल फोरेंसिक साइंस यूनिट को भी जांच के लिए बुलाया गया।

मृतक वैज्ञानिक संदीप गोयल साल 2016 में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती हुए थे, वे नरवाना के रहने वाले थे और लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी के ही सरकारी क्वार्टर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। हिसार के एएसपी राजेश मोहन ने कहा कि लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के लोगों के साथ-साथ मृतक के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है। साइंटिस्ट के सहयोगियों ने बताया कि उनका एक मनोचिकित्सक द्वारा इलाज चल रहा था वे लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story