×

Gravit And Nandini: अरे! इन दोनों यूट्यबर्स ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान, जानिए क्या थी वजह

Haryana:लिव-इन में रहने वाले एक कपल ने शनिवार सुबह एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

Shalini Rai
Published on: 14 April 2024 10:40 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 2:23 PM GMT)
Suicide Case ( Social: Media Photo)
X

Suicide Case ( Social: Media Photo)

Haryana: दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रह रहे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कपल ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक हाईराइज बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। मृतक कपल की पहचान 25 वर्षीय गर्वित सिंह गैरी और 22 वर्षीय नंदिनी कश्यप के रूप में हुई है। यह दोनों उत्तराखंड के रहने वाले थे।

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी में लिव-इन में रहने वाले एक कपल ने शनिवार सुबह एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। कुछ दिन पहले ही दोनों इस फ्लैट में किराये पर रहने आए थे। अधिकारीयों ने बताया कि गर्वित और उसकी लिव-इन पार्टनर नंदिनी ने यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे। कुछ दिन पहले ही ये दोनों अपनी टीम के क्रू मेंबर्स के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे। ये लोग शॉर्ट फिल्में भी बनाते थे। इस अपार्टमेंट में उनके साथ पाचं दोस्त और भी रहेते थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि यह लोग शूटिंग के बाद घर लोटे थे। उसके बाद इनके बीच किसी मुद्दे पर कहा सुनी हो गई, जिसके बाद से कपल ने सुबह करीब 6 बजे अपने फ्लैट की बालकनी से कूद कर अपनी जान दे दी। अधिकारीयों ने बताया कि लहूलुहान हालत में अस्पताल ले कर गये परन्तु काफी देर हो चुकी थी । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभी तक पुलिस को आत्महत्या करने का सही कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारी जगबीर सिंह मामले कि जांच कर रहे है। और उन्होंने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही हैं। उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।इसके बाद से आगे कि करवाई कि जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story