×

Haryana: महिला ने मुख्यमंत्री से की रोजगार की बात, खट्टर बोले- अगली बार चंद्रयान 4 में तुमको भेजेंगे, विपक्ष हुआ हमलावर

Haryana News: मुख्यमंत्री खट्टर कहते हैं –अगली बार चांद के ऊपर जाएगा चंद्रयान 4, तुमको उसमें भेजेंगे। हरियाणा सीएम के इस व्यवहार की विपक्षी नेताओं के साथ – साथ सोशल मीडिया पर अन्य लोग भी आलोचना कर रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Sep 2023 6:18 AM GMT
CM Manohar Lal Khattar
X

CM Manohar Lal Khattar (Photo: Social Media)

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एकबार फिर विवादों में घिर गए हैं। मुख्यमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोजगार के लिए क्षेत्र में एक फैक्ट्री लगाने की मांग कर रही महिला का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब विपक्ष उनपर हमलावर है।

क्या है वीडियो में ?

वायरल वीडियो हिसार जिले के जन संवाद कार्यक्रम का बताया जा रहा है। वीडियो में एक महिला सीएम मनोहर लाल खट्टर से कहती हैं – माननीय मुख्यमंत्री साहब, मेरी तो यही मांग है कि यहां एक फैक्ट्री लगाने का कष्ट करें ताकि हमारी महिलाएं काम कर सकें। हमें रोजगार मिल जाए।

इसके जवाब में तो सीएम कहते हैं, उसको लेकर बवाल मच गया है। मंच पर अन्य नेताओं के साथ बैठे मुख्यमंत्री खट्टर कहते हैं –अगली बार चांद के ऊपर जाएगा चंद्रयान 4, तुमको उसमें भेजेंगे। उनके इस बात पर सभी की हंसी छूट गई। इसके बाद सवाल पूछने वाली महिला को बैठा दिया गया। हरियाणा सीएम के इस व्यवहार की विपक्षी नेताओं के साथ – साथ सोशल मीडिया पर अन्य लोग भी आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें असंवेदनशील तक करार दे रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने बोला हमला

दिल्ली से सटे हरियाणा में अपनी सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी ने घटना से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला बोला है। आप ने लिखा, धिक्कार है ऐसे मुख्यमंत्री पर। जिन्हें जनता ने सेवा करने के लिए चुना था आज वही जनता का मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। महिला का अपराध इतना था कि उसने रोजगार के लिए फैक्ट्री मांगी यही मांग अगर मोदी जी के अरबपति मित्रों ने अपने व्यक्तिगत फ़ायदे के लिए की होती तो खट्टर साहब उन्हें गले लगाकर पूरी सरकार को उसकी सेवा में लगा देते।


पहले भी होते रहे हैं विवाद

हरियाणा में खट्टर सरकार की जन संवाद काफी विवादों में रही है। चार माह पहले सिरसा के एक गांव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कार्यक्रम को लेकर रूके थे। एक महिला सरपंच ने अपनी सुनवाई न होने के कारण गुस्से में आकर मंच पर बैठे सीएम के पैरों पर अपना दुपट्टा उतारकर फेंक दिया था, जिससे खासा बवाल हुआ था। सिरसा में ही एक जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान हंगामा कर रहे व्यक्ति को मुख्यमंत्री ने आप का कार्यकर्ता बताते हुए सभा से बाहर फेंकने को कह दिया था।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story