×

Haryana Gang Rape: हैवानियत! शिकायत लेकर थाने गई महिला इंस्पेक्टर के दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर कर दिया सौदा

Haryana Gang Rape: मामले में एक अधिकारी ने बताया कि महिला अपने पति के खिलाफ हसनपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाने आई थी। जहां उसकी मुलाकात थाने में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर शिव चरण से हुई थी। उसने महिला की शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया।

Jugul Kishor
Published on: 5 Sep 2023 6:40 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2023 6:46 AM GMT)
Haryana Gang Rape: हैवानियत! शिकायत लेकर थाने गई महिला इंस्पेक्टर के दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर कर दिया सौदा
X
Haryana Gang Rape ( सोशल मीडिया)

Haryana Gang Rape: हरियाणा के पलवल जिले से बेहद ही हैवानियत वाला मामला सामने आया है। दरअसल, अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला से सब इंस्टपेक्टर के दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने महिला को तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा और कई बार दुष्कर्म करके उसे बेच दिया। पुलिस ने मामले में थाने के सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दुष्कर्म की इस घटना के बाद एक बार फिर महिला सुरक्षा के दावों के लेकर सवाल उठ रहे हैं।

मामले में एक अधिकारी ने बताया कि महिला अपने पति के खिलाफ 23 जुलाई को हसनपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाने आई थी। जहां उसकी मुलाकात थाने में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर शिव चरण से हुई थी। उसने महिला की शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया। शिवचरण ने महिला को अपने साथी बल्ली के साथ एक खेत में भेज दिया। जहां निरंजन और भीम नामक युवक पहले से ही मौजूद था। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया गैंगरेप

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों उसे पलवल में शांति नाम की महिला के घर ले गए, जहां उन्होने उस रात भर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे बिजेंद्र नाम के व्यक्ति को एक लाख रूपयों में बेच दिया, जिसने अपने बहनोई गजेंद्र के साथ मिलकर सब इंस्पेक्टर शिवचरण की मौजूदगी में उसके साथ ब्लात्कार किया।

सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी का फोन मिलने के बाद महिला ने पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद उसे बचा लिया गया। पुलिस ने महिला को उसके परिवारवालों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है। उन्होने कहा कि इस मामले में हसनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story