×

आप विधायक अमानतुल्लाह ने पीएम मोदी को दी गाली, कहा- हरामखोर

Admin
Published on: 2 March 2016 2:55 PM GMT
आप विधायक अमानतुल्लाह ने पीएम मोदी को दी गाली, कहा- हरामखोर
X

नई दिल्ली: वैसे तो दिल्ली के सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करते कई बार देखा जा चुका है, लेकिन आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने तो मोदी को हरामखोर कह दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अमानतुल्लाह को मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते सुना गया है। साथ ही उन्होंने मुसलामानों को भड़काने का भी प्रयास किया है।

केंद्र सरकार के खिलाफ बोले तीखे बोल

इस वीडियो में अमानतुल्लाह एक भीड़ को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं। इसी भीड़ को संबोधित करते हुए अमानतुल्लाह ने मौलवी मौलाना मुफ्ती अब्दुस सामी कासमी की पिछले महीने हुई गिरफ्तारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर का घेराव करने के लिए भी कहा।

मोदी सरकार को बताया हरामखोर मोदी सरकार

आप विधायक ने अब्दुस सामी कासमी की गिरफ्तारी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए केंद्र सरकार को हरामखोर मोदी सरकार बताया। उन्होंने भीड़ से राजनाथ सिंह के घर का घेराव करने की बात करते हुए कहा आप लोग तय कर ले कि होम मिनिस्टर के घर को घेरना है। अगर आप लोग गृहमंत्री के घर का घेराव करने का फैसला लेते हैं, तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सरकार तब आपके बच्चों की ओर भी देखने की हिम्मत नहीं कर पाएगी।

जल्द ही अब्दुस सामी कासमी की रिहाई के लिए करूंगा प्रोटेस्ट

वीडियो में अमानतुल्लाह ने कहा कि पुलिस के पास अब्दुस कासमी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें बताया कि मुफ़्ती ऐसी तकरीरें देते हैं जिसे सुनकर देश के युवाओं में देश विरोधी भावनाएं जागती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में डरावना माहौल तैयार कर रही है। जिसके खिलाफ सैम सबको लड़ना है। उन्होंने कहा कि मैं आपको जल्द ही सामी की रिहाई के लिए होने वाले प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए कहूंगा और आपको आना भी पड़ेगा।

Admin

Admin

Next Story