मुंबई की एक दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

तपती गर्मी के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक दुकान में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक जोगेश्वरी में यह हादसा हुआ है।

मुंबई: तपती गर्मी के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक दुकान में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक जोगेश्वरी में यह हादसा हुआ है। फिलाहल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अब तक किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

ये भी पढ़ें…कानपुर: रुई के गोदाम में अचानक आग लगी आग, हड़कंप

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार जोगेश्वरी वेस्ट के न्यू लिंक रोड पर अकबर अली कंपाउंड में एक दुकान में भयंकर आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की कई गाडियां मौके पर पहुंची। आग किसी कारण लगी इस पर स्थिती स्पष्ट नही हो पाई। घटनास्थल से सामने आ रहे फोटो में आग की लपटों को साफ देखा जा सकता है।

इससे पहले जोगेश्वरी में मीनार टॉवर में बुधवार को भीषण आग लग गई थी। कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका था।
गौरतलब हो कि गर्मी के चरम पर पहुचने के साथ ही देशभर में आग लगने की घटनाएं भी काफी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें…कोलकाता: जगन्नाथ घाट के पास कैमिकल फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां

आज सुबह दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक प्राइवेट स्कूल में आग लग गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित कुल तीन लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों के मुताबिक दाबुआ कॉलोनी में स्थित स्कूल के कपड़ा गोदाम से आग की शुरुआत हुई, जो पूरे परिसर में फैल गई। खबर लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका था।

ये भी पढ़ें…गांव में आग लगी तो नहीं पहुंच सकी फायर ब्रिगेड की गाड़ी