×

Jharkhand CM: हेमंत सोरेन ही रहेंगे झारखंड के सीएम, विधायकों के साथ बैठक में जेएमएम प्रमुख ने कही ये बात

Jharkhand CM: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गठबंधन के विधायकों से कहा कि वे इस्तीफा नहीं देने जा रहे हैं। सरकार का चेहरा बदलने की जो बातें मीडिया में चल रही है, उस पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। विपक्ष के लोग हवा में बातें उछाल रहे हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 3 Jan 2024 5:51 PM GMT
Hemant Soren will remain the CM of Jharkhand, JMM chief said this in the meeting with MLAs
X

हेमंत सोरेन ही रहेंगे झारखंड के सीएम, विधायकों के साथ बैठक में जेएमएम प्रमुख ने कही ये बात: Photo- Social Media

Jharkhand News: झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्‍व वाली गठबंधन सरकार के विधायकों की बैठक बुधवार शाम को हुई। झारखंड की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री आवास पर करीब दो घंटे चली बैठक के दौरान विधायकों ने एक राय होकर यह निर्णय लिया कि हेमंत सोरेन ही राज्‍य के मुख्यमंत्री रहेंगे। नेतृत्‍व में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। मीडियो में इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्‍नी झारखंड का मुख्यमंत्री बन सकती हैं।

प्रवर्तन निदेशालय ईडी के झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर शिकंजे के बाद इस तरह की खबरें चर्चा में थीं कि ईडी किसी भी समय उनको गिरफ्तार कर सकती है। ऐसे में भविष्य में राज्‍य में आने वाले नेतृत्‍व संकट को देखते हुए आज गठबंधन के विधायकों की बैठक बुलाई गई। बैठक राज्‍य में ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम केंद्र की साजिश का डटकर मुकाबला करेंगे। झारखंड में हमारी सरकार है और आगे भी रहेगी। इस दौरान विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि हम झारखंड में लोकतंत्र स्थापित करेंगे और सरकार को अस्थिर करने की मंशा पूरी नहीं होगी।

जानिए क्‍या बोले सीएम सोरेन?

बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गठबंधन के विधायकों से कहा कि वे इस्तीफा नहीं देने जा रहे हैं। सरकार का चेहरा बदलने की जो बातें मीडिया में चल रही है, उस पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। विपक्ष के लोग हवा में बातें उछाल रहे हैं। उनका मकसद केवल सरकार को कमजोर करने का है। लेकिन हमलोग हर परिस्थिति का डटकर मुकाबला करेंगे। उन्होंने कहा, केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई हम लोगों के लिए कोई नई बात नहीं है। चुनावी वर्ष आया है तो इस तरह की गतिविधियां और बढ़ेंगी। हम कानूनी और राजनीतिक हर मोर्चे पर मुकाबला करने को तैयार हैं और पांच साल का कार्यकाल पूरा कर फिर से राज्य में सरकार बनाएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story