×

हिमाचल : वीरभद्र बोले- जो नेता 60 प्लस सीटों का दावा कर रहे, PGI में चेकअप करवाएं

Rishi
Published on: 24 Oct 2017 1:28 PM GMT
हिमाचल : वीरभद्र बोले- जो नेता 60 प्लस सीटों का दावा कर रहे, PGI में चेकअप करवाएं
X

शिमला : जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आ रहा है नेताओं की तीरंदाजी धार पकड़ने लगी है। आगाज किया है सीएम वीरभद्र सिंह ने उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के जो नेता 60 प्लस सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, उन्हें पीजीआई जाकर अपना चैकअप करवाना चाहिए।

ये भी देखें:हिमाचल चुनाव : नेता जो लक्ष्मीदास से बन बैठे लक्ष्मीपति, देखें लिस्ट

कांग्रेस की सीटों के बारे में सीएम ने कहा दावा नहीं करते कि कांग्रेस को कितनी सीटें मिलेंगीं लेकिन यह तय है कि आगामी विधानसभा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से फिर सत्ता में आएगी। सिंह ने कहा चुनाव में नोटबंदी और जीएसटी अहम मुद्दे होंगे।

सीएम मंगलवार को रामपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम को उम्मीद है कि आने वाले समय में पार्टी की कमान युवा हाथों में होंगी।

जनसभा के बाद जब पूर्व कांग्रेस नेता सुखराम से जुड़े सवाल किए गए तो सीएम ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story