×

पूर्व सीएम की पत्नी की मौत: कोरोना ने ले ली जान, पूरा परिवार है संक्रमित

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा कोरोना वायरस से संक्रमित थी। आज सुबह संतोष शैलजा ने अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Shivani
Published on: 29 Dec 2020 3:53 AM GMT
पूर्व सीएम की पत्नी की मौत: कोरोना ने ले ली जान, पूरा परिवार है संक्रमित
X

लखनऊ: कोरोना वायरस से यूपी की प्रावधिक शिक्षा मंत्री की मौत होने के बाद अब हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी की मौत होने का मामला सामने आ रहा है। यह महामारी कई राजनीतिक और मनोरंजन जगत से जुडी हस्तियों को भी अपनी चपेट में लेने से नहीं चूक रही। एक के बाद एक हो रही कई मौतों में पूर्व सीएम की पत्नी का नाम भी शामिल हो गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा की कोरोना से मौत

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा कोरोना वायरस से संक्रमित थी। जिसे लेकर उनका कांगड़ा (Kangra) के टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी था। उन्हें चार दिन पहले कोरोना हो गया था। हलांकि आज सुबह संतोष शैलजा ने अस्पताल में अंतिम सांस ली। 75 साल की संतोष शैलजा के निधन की पुष्टि कांगड़ा के सीएमओ डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने की है। सीएम जयराम ठाकुर ने उनके निधन पर शोक जताया है।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में भूचाल: इस दिग्गज का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पूर्व PM-CM हैरान

पूरा परिवार संक्रमित, अस्पताल में हो रहा इलाज

बता दें कि अटल सरकार में मंत्री रहे शांता कुमार का पूरा परिवार संक्रमण की चपेट में आ गया था। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में भर्ती हुए। इस दौरान शांता कुमार ने अस्‍पताल से ही अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार कोरोना संकट के मोड़ पर आ खड़ा हुआ है। उन्होंने लिखा, मैं ही क्यों आज पूरा विश्व इस अभूतपूर्व त्रासदी से जूझ रहा है। विश्व इतिहास का यह पहला संकट पता नहीं कब टलेगा।'

Himachal Pradesh former-CM shanta-kumar-wife-died-due-to-corona-in-Dharamshala tanda-hospital

शांता कुमार ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट कर दी जानकारी

इसके साथ ही पूर्व सीएम ने बताया कि उनकी पत्नी तीन दिन से कोरोना पीड़ित हैं और टांडा अस्पताल में है। उन्होंने लिखा कि पत्नी से मुलाक़ात हुई तो वह देखकर रोने लगी। उसका उपचार चल रहा है। कई उपकरण उसकी सेवा में हैं।

ये भी पढ़ें- भक्तों के लिए खुशखबरी, मां वैष्णो देवी जाने के लिए रेलवे चलाएगा कई ट्रेनें, देखें लिस्ट

पीएम मोदी और सीएम शांता कुमार ने जाना था हाल

पीएम मोदी ने रविवार सुबह शांता कुमार का फोन पर उनका हाल जाना था। वहीं, मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शांता कुमार से बात कर उनका हाल पूछा। बता दें कि कांगड़ा में अब तक 7624 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 184 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story