×

दिशा की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री शाह ने दिया ऐसा बयान, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खड़े हो जाएंगे कान

अमित शाह ने कहा कि अगर कोई संस्था पेशेवर तरीके से काम कर रही है तो उस पर सवाल उठाना सही नहीं है। बता दें कि टूलकिट केस में गृहमंत्री का पहला बयान सामने आया है। 

Aditya Mishra
Published on: 19 Feb 2021 7:29 AM GMT
दिशा की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री शाह ने दिया ऐसा बयान, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खड़े हो जाएंगे कान
X
अमित शाह ने कहा कि 21 साल की उम्र के कई लोग हैं, लेकिन दिशा रवि को ही क्यों गिरफ्तार किया गया है? दिल्ली पुलिस पेशेवर तरीके से काम कर रही है,

कोलकाता: गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय पर हैं। शुक्रवार को अमित शाह के दौरे का दूसरा दिन है। यहां शाह ने किसान आंदोलन को लेकर टूलकिट मामले में गिरफ्तार की गई 21 साल की दिशा रवि की गिरफ्तारी पर लेकर सवाल उठाने वाले लोगों को जवाब दिया है।

गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति बड़ा गुनाह कर देता है तो क्या यह कहा जाएगा कि किसान, प्रोफेसर और नेताओं पर मामला दर्ज क्यों किया गया है?

उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि जेंडर, प्रोफेशन और उम्र के आधार पर अपराध दर्ज नहीं किया जाएगा। अगर कोई गलत एफआईआर दर्ज की गई है तो आप कोर्ट जा सकते हैं।

पतंजलि की नई कोरोना दवाः बाबा रामदेव ने की लॉन्च, मोदी सरकार के मंत्री रहे शामिल

DISHA RAVI AND Greta Thunberg दिशा की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री शाह ने दिया ऐसा बयान, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खड़े हो जाएंगे कान(फोटो:सोशल मीडिया)

हमें किसी भी अपराधी की उम्र नहीं देखनी चाहिए: अमित शाह

दिल्ली पुलिस का बचाव करते हुए कहा हमें किसी भी अपराधी की उम्र नहीं देखनी चाहिए। मैं इस मामले की मेरिट पर नहीं जाना चाहता हूं।

पुलिस अपने हिसाब से काम कर रही है, अगर कोई व्यक्ति अपराध कर रहा है, तो क्या उसकी उम्र या पेशा पूछना चाहिए क्या? ऐसा करना बिल्कुल गलत है। दिल्ली पुलिस पूरी जिम्मेदारी के साथ प्रोफेशनल तरीके से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि 21 साल की उम्र के कई लोग हैं, लेकिन दिशा रवि को ही क्यों गिरफ्तार किया गया है? दिल्ली पुलिस पेशेवर तरीके से काम कर रही है, अगर किसी को कुछ गलत लगता है तो वो अदालत का दरवाजा खटखटा सकता है।

पिता ही कर रहा था नाबालिग बेटी के साथ ये घिनौना काम, ऐसे खुला राज, हुआ गिरफ्तार

disha-ravi दिशा की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री शाह ने दिया ऐसा बयान, टुकड़े-टुकड़े गैंग के खड़े हो जाएंगे कान(फोटो:सोशल मीडिया)

कानूनी मामलों पर सवाल खड़े करना आजकल एक फैशन बन गया है: अमित शाह

कानूनी मामलों पर सवाल खड़े करना आजकल एक फैशन बन गया है। गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई संस्था पेशेवर तरीके से काम कर रही है तो उस पर सवाल उठाना सही नहीं है। बता दें कि टूलकिट केस में गृहमंत्री अमित शाह का पहला बयान सामने आया है।

सेना ने मारे 3 आतंकी: शोपियां-बड़गाम में मुठभेड़, एक SPO शहीद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story