×

अमित शाह पर बड़ी खबर: जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन, ऐसा है स्वास्थ्य

एम्स ने अमित शाह का हेल्थ बुलेट जारी कर बताया कि वे अब स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। शाह को आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

Shivani
Published on: 29 Aug 2020 1:06 PM GMT
अमित शाह पर बड़ी खबर: जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन, ऐसा है स्वास्थ्य
X
एम्स ने अमित शाह का हेल्थ बुलेट जारी कर बताया कि वे अब स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। शाह को आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य पर डॉक्टरों ने जानकारी दी है। एम्स ने अमित शाह का हेल्थ बुलेट जारी कर बताया कि वे अब स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। कहा जा रहा है कि अमित शाह को आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। बता दें कि पहले कोरोना से ठीक होकर घर आने के बाद दोबारा हल्का बुखार होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह स्वस्थ, AIIMS से जल्द मिलेगी छुट्टी

देशभर में कई राजनेताओं, मंत्री, सांसद, विधायक और मुख्यमंत्री तक कोरोना संक्रमण से ग्रसित हो चुके हैं। इन्ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम भी शामिल है। हालाँकि शाह स्वस्थ होकर एम्स से घर भी लौट आये थे लेकिन 10 दिन पहले ही नई दिल्ली स्थित एम्स में उन्हें दोबारा भर्ती कराया गया था। बताया गया कि उन्हें हल्का बुखार था।

बुखार होने पर हुए थे अस्पताल में एडमिट

एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही थी। हालाँकि आज जारी एम्स के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, अमित शाह स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द अस्पताल से छुट्टी लेकर घर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः अरे ये तो पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हैं, लेकिन ठेले पर खड़े होकर यहां क्या कर रहे हैं?

कोरोना पॉजिटिव होने पर मेदांता में चला था इलाज

बता दें कि अमित शाह की 2 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहाँ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज हुआ और 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पता से छुट्टी मिल गयी।

शाह ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने और इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी थी। मेदांता से लौटने पर उन्हें होम आइसोलेशन की सलाह दी गयी थी। बाद में वे दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story